जाेगेंद्र सेन, ग्वालियर नईदुनिया। ग्वालियर जिले में ओफो की बगिया में शुक्रवार की रात को मामूली विवाद पर हुए झगड़े में युवक को गोली मार दी। गोली आंख को छूते हुए निकल गई है। पुलिस ने घायल युवक को इलाज के लिए अस्पताल में दाखिल करा दिया है। झांसी रोड थाना पुलिस ने घायल इस्माइल की रिपोर्ट पर काले खां सहित तीन आरोपितों के खिलाफ हत्या के प्रयास का मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस का दावा है कि आरोपितों की तलाश कर रही है।

ओफो की बगिया निवासी इस्माइल खान पुत्र अजीज खान का शुक्रवार की रात को पौने बारह बजे के लगभग काले खान, साहिल व सोहिल खान से विवाद हो गया। झगड़े में फरियादी व आरोपित के बीच मारपीट हो गई। विवाद के दाैरान आरोपितों ने कट्टा निकालकर इस्माइल पर फायर ठाेक दिया। पुलिस ने बताया कि गोली युवक की आंख को छूते हुए निकल गई है। घायल युवक को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती करा दिया है। युवक की आंख भी बच गई है। गोली चलाने के बाद आरोपित मौके से भाग निकले।

हत्या के प्रयास का मामला दर्जः झांसी रोड थाना पुलिस ने तीनों आरोपितों के खिलाफ प्रकरण दर्ज करने के बाद उन्हें पकड़ने के लिए उनके घरों पर दबिश दी। तीनों आरोपित घरों से गायब मिले। आरोपितों की तलाश में पुलिस पार्टी अलग-अलग स्थानों पर भेजी गई है। पुलिस ने बताया कि झगड़े का वास्तविक कारण पता लगाने के लिए जांच की जा रही। गाैरतलब है कि ग्वालियर जिले में पिछले कुछ दिनाें में आपराधिक वारदाताें में इजाफा हुआ है।

Posted By: vikash.pandey

NaiDunia Local
NaiDunia Local