ग्वालियर.नईदुनिया प्रतिनिधि। सूने फ्लैट के ताले चटकाकर चोरी का प्रयास कर रहे चोर को स्थानीय लोगों ने पकड़ा है। पकड़ा गया चोर भाग ना सके इसके लिए लोगों ने उसे रस्सी को मदद से पाइप से बांध दिया। घटना विश्वविद्यालय थाना क्षेत्र के सूर्या अपार्टमेंट की है। गुरुवार की सुबह सोशल मीडिया पर चोर का वीडियो वायरल हुआ है। पकड़े गए चोर ने पूछताछ में तीन जगहों पर वारदात को अंजाम दिया। अंजाम देने का प्रयास किया था। फिलहाल पकड़े गए चोर को स्थानीय निवासियों ने पुलिस को सौंपा है।विश्वविद्यालय थाना क्षेत्र के पटेल नगर स्थित सूर्या अपार्टमेंट में एक चोर ने खाली पड़े एक प्रोफेसर के फ्लैट के ताले चटकाकर वारदात का प्रयास किया, लेकिन उसे ताले तोड़ते हुए लोगों ने देख लिया और एकजुट होकर उसे पकड़ लिया। पकड़ने के बाद चोर भाग न सके इसके लिए उसे रस्सी की मदद से पाइप से बांध दिया।

वारदात से पहले करता था रैकी

पूछताछ में चोर ने स्वीकार किया है कि वारदात को अंजाम देने से पहले वह इलाके की रेकी करता था और देखता था कि किस फ्लैट या घर पर ताले डले हैं और रात होते ही वह वहां पर पहुंचता था और ताले लगे मिलते तो वह वारदात को अंजाम देता था।

लत पूरी करने देता था वारदात को अंजाम

पूछताछ में पकड़े गए वोर ने बताया कि वह नशे का आदी है और नशे की लत पूरी करने के लिए ही वह वारदात को अंजाम देता था। वहीं मामले का पता चलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और पूछताछ के लिए चोर को थाने ले आई है।

दो जगह और किया था प्रयास

जब पकड़े गए चोर से पूछताछ की तो पता चला कि इससे पहले उसने एक अन्य फ्लैट में चोरी का प्रयास किया था। साथ ही एक अखबार के दफ्तर में भी चोरी का प्रयास किया था। लेकिन लोगों द्वारा देखे जाने पर वह वहां से भाग आया और यहां पर चोरी करते हुए पकड़ा गया है।

Posted By: anil.tomar

NaiDunia Local
NaiDunia Local
  • Font Size
  • Close