ग्वालियर (नईदुनिया प्रतिनिधि ) । काल्पी ब्रिज कालोनी में स्थित मंदिर के दान-पत्र के चोरों ने ताले तोड़ दिए। चोर दानपत्र में से 10 हजार रुपये चोरी कर ले गए। गोला का मंदिर थाना पुलिस ने राधेश्याम बाथम की रिपोर्ट पर अज्ञात चोरों के खिलाफ चोरी का मामला दर्ज किया है। मंदिर में चोरी की घटना 24 नवंबर की रात की है। मंदिर में हुई चोरी की घटना क्षेत्र के लोग आक्रोशित है। पुलिस का दावा है कि चोरों की तलाश की जा रही है।

काल्पी ब्रिज पर मंदिर क्षेत्र के लोगों के आस्था का केंद्र हैं। गुरुवार की सुबह मंदिर में दर्शन करने के लिए आए श्रद्धालुओं को दान पत्र का ताला टूटा मिला। दानपत्र से पैसे भी गायब थे। मंदिर में चोरी की होने की जानकारी मिलने से आसपास के लोग जमा हो गए। पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। मंदिर की देखरेख करने वाले राधेश्याम पुत्र रघुवर दयाल ने बताया कि काफी दिनों से मदिर का दानपत्र नहीं खोला है। दानपत्र में 10 हजार रुपये के लगभग रुपये थे। पुलिस ने शुरुआती जांच के बाद राधेश्याम बाथम की रिपोर्ट पर अज्ञात चोरों के खिलाफ चोरी का मामला दर्ज किया है। पुलिस ने बताया कि मंदिर के दानपत्र से चोरी करने वाले बदमाशों की पहचान के लिए आसपास के सीसीटीवी कैमरों के रिकॉर्डिंग पुलिस चेक करेगी। आशंका जताई जा रही है कि मंदिर के दानपत्र से रुपये नशेड़ियों ने चोरी किये हैं।

डीडी मॉल से 39 हजार रुपये की कीमत का मोबाइल चोरी- सिटी सेंटर निवासी पीयूष पुत्र अशोक का 39 हजार रुपये की कीमत का मोबाइल डीडी मॉल से 19 नवंबर को चोरी चला गया। पीयूष की रिपोर्ट पर इंदरगंज थाना पुलिस ने अज्ञात चोरों के खिलाफ चोरी का मामला दर्ज किया है। पुलिस मोबाइल चोर को पकड़ने के लिए मॉल के फुटेज चेक कर रही है।

Posted By: anil.tomar

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस