ग्वालियर.नईदुनिया प्रतिनिधि। एक डेयरी संचालक के सूने घर पर धावा बोलकर चोर नगदी पांच लाख रुपए और सोने व चांदी के जेवर पार कर ले गए। घटना गोला का मंदिर थाना क्षेत्र के पिण्टो पार्क स्थित कृष्णा नगर की है। घटना का पता सुबह चला जब डेयरी संचालक घर पहुंचा तो ताले टूटे हुए थे और सारा सामान बिखरा पड़ा था। मामले का पता चलते ही पुलिस को सूचना दी। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और जांच के बाद मामला दर्ज कर लिया है।

गोला का मंदिर थाना के पिण्टो पार्क स्थित कृष्णा नगर निवासी रविन्द्र सिंह पुत्र रामविलास बघेल डेयरी संचालक है और उनकी शीतला डेयरी के नाम से तीन डेयरी हैं। बीती रात वह घर पर ताला लगा कर पास ही स्थित मवेशियों की सुरक्षा के लिए सोने चले गए थे। सुबह जब वह वापस घर आए तो घर के ताले टूटे हुए थे और सारा सामान बिखरा पड़ा था। मामला समझ में आते ही पुलिस को सूचना दी। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और जांच के मामला दर्ज कर लिया। पीड़ित ने पुलिस को बताया कि चोर अलमारी में रखे पाच लाख रुपए के साथ ही 17 तोला वजनी सोने की 8 चूड़ी 6 अंगूठी 2 चेन, हार जोड़ी बृजवाला आदि आदि जेवर ले गए हैं।

प्लॉट खरीदने के लिए रखी थी नगदी

पीड़ित ने पुलिस अफसरों को बताया कि पांच लाख रुपए उन्होंने प्लॉट लेने के लिए जमा किए थे, क्योंकि उनकी बातचीत चल रही थी एक प्लॉट को लेने की बातचीत तय होते ही वह पांच लाख रुपए टेकर प्लॉट का एग्रीमेंट करा लेते।

पत्नी को लेने गए युवक के घर से नगदी-जेवर चोरी

महाराजपुरा थाना क्षेत्र के सुखराम कॉलोनी अभिनंदन वाटिका के पीछे रहने वाले प्रवीण कुमार गुप्ता पुत्र दिलीप कुमार गुप्ता बीते रोज कानपुर अपनी पत्नी को लेने के लिए गया था और घर पर ताले डाल गया था। जब वह वापस आया तो घर के ताले टूटे हुए थे और सारा सामान बिखरा पड़ा था। मामले का पता चलते ही पुलिस को सूचना दी। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और के बाद मामला दर्ज कर लिया है। पीड़ित ने बताया कि चोर उनके घर से नगदी साढ़े 21 हजार रुपए के साथ ही सोने चांदी के जेवरात, टी-सीरिज, कंपनी की 32 इंच की एलईडी टीवी 3 पीतल की पराते पहनने के कपडे व चोरी कर ले गए।

ट्रक से नगदी व मोबाइल पार

पुरानी छावनी थाना क्षेत्र के झांसी बायपास पर चोरो ने एक ट्रक से ड्राइवर संतोष यादव पुत्र 3 शिवनाथ यादव निवासी बिहार की नगदी व मोबाइल पार कर दिया। पीड़ित ने बताया कि वह बैंगलोर से पानीपत जाने के लिए निकला था। पुलिस ने मामला दर्ज कर चोरो की तलाश शुरू कर दी है।

Posted By: anil.tomar

NaiDunia Local
NaiDunia Local