ग्वालियर। बड़ागांव के पास स्थित खुरेरी गांव में शुक्रवार की सुबह 2 भाइयों सहित 3 बच्चों की गांव के पास बने तलाब में डूबकर मौत हो गई। तीनों बच्चे तालाब में नहाने के लिए गए थे। बच्चों की साइकिल तलाब के पास रखी देखकर परिजनों और ग्रामीणों को उनके तलाब में डूबने का संदेह हुआ।

बाद में ग्रामीण तीनों बच्चों को तालाब से निकालकर इलाज के लिए अस्पताल ले गए, जहां डॉक्टर ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। इसके बाद ग्रामीणों ने पुलिस को सूचना दिए बगैर बच्चों के शवों का अंतिम संस्कार कर दिया। गांव से मिली सूचना पर पुलिस शाम को तहसलीदार शिवकांत पांडे को साथ लेकर गांव पहुंची। खुरेरी गांव में गुरुवार रात करंट लगने से भी एक बच्चे की मौत हो गई थी।


खुरेरी गांव में निवास करने वाले लोकेंद्र जाटव के पुत्र कृष्णा की गुरुवार रात करंट लगने से मौत हो गई थी। शुक्रवार की सुबह परिवार के साथ गांव के लोग बच्चे का अंतिम संस्कार करने के लिए गांव के शमसान घाट गए थे। तभी ग्रामीणों को सूचना मिली कि सुबह भरत सिंह जाटव का 14 वर्षीय पुत्र अमित व 11 साल के आदित्य के साथ विनीत पुत्र ओमप्रकाश जाटव भी गायब है।

तालाब के पास साइकिल रखी मिली

परिजनों ने अमित, आदित्य व विनीत जाटव की तलाश शुरू कर दी। ग्रामीणों को बच्चों की साइकिल व कपड़े तालाब के पास रखे मिले। ऐसे में उनके तालाब में डूबने की आशंका पर बच्चों को ग्रामीण तालाब के पानी में तलाशने लगे। थोड़ी देर बाद बच्चे बेहोशी की हालत में तालाब से निकाल लिए गए। आनन-फानन में परिजन उन्हें अस्पताल लेकर पहुंचे। जहां डॉक्टर ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।

पुलिस को बगैर सूचना दिए किया अंतिम संस्कार

परिजन व ग्रामीण तीनों बच्चों की तालाब में डूबने से मौत की सूचना दिए बगैर शवों को वापस गांव ले गए और अमित, उसके भाई आदित्य व दोस्त विनीत के शव का अंतिम संस्कार कर दिया। बच्चों के अंतिम संस्कार की सूचना मिलने पर पुलिस तहसीलदार शिवकांत पांडे को लेकर गांव पहुंची। तहसीलदार ने बच्चों के अंतिम संस्कार का पंचनामा बनाया। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Posted By:

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

ipl 2020
ipl 2020