- ग्वालियर से सिथौली के बीच हुआ हादसा

ग्वालियर (नप्र)। शनिवार की देर रात अलग-अलग हादसों में दो लोगों की ट्रेन से कटकर मौत हो गई। इसमें एक रेल पेट्रोलमैन था, जो गश्त के दौरान कोहरा छाने से ट्रेन नहीं देख पाया, वहीं दूसरा शव एक अधेड़ का मिला है। घटना की जानकारी लगते ही रेल सुरक्षा बल और संबंधित थाना पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा।

ग्‍वालियर से सिथौली स्टेशन के बीच ट्रैक पर गश्त कर रहे एक पेट्रोलमैन की ट्रेन से कटकर मौत हो गई। पेट्रोलमैन का शव रेल ट्रैक पर दो टुकड़ों में मिला। रेल सुरक्षा बल को सुबह करीब 6:30 बजे जानकारी मिली कि ग्वालियर-सिथौली रेल मार्ग के किलोमीटर नंबर 1219/64 के पास एक पुरुष का शव पड़ा है। सूचना मिलते ही रेल सुरक्षा बल और झांसी रोड थाना पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। इस युवक की पहचान कोमल कुमार के रूप में हुई और वह रेलवे में ही पेट्रोलमैन था।

अंधेरे में ट्रैक पार कर जा रहे थे घर

शनिवार की रात अंधेरे में रेल ट्रैक पार कर घर जा रहे कर्मचारी आवास विकास कालोनी निवासी 55 वर्षीय आदेश पुत्र रामनारायण गुप्ता की ट्रेन की चपेट में आने से मौके पर ही मौत हो गई। हादसे की सूचना रेल ट्रैक पर गश्त कर रहे गैंगमैनों ने रेल सुरक्षा बल व विश्वविद्यालय थाना पुलिस को दी। हादसे की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची विश्वविद्यालय थाना पुलिस ने शव को निगरानी में लेकर पोस्टमार्टम के लिए डेड हाउस भेजा। मृतक के बारे में पता चला है कि उनकी पत्नी शासकीय स्कूल में शिक्षिका है और उनका बेटा श्योपुर में पटवारी के रूप में पदस्थ है।

Posted By: anil.tomar

NaiDunia Local
NaiDunia Local