ग्वालियर.नईदुनिया प्रतिनिधि। सेना के जवान की पत्नी ने मुरार थाने में गोविंद थापक व धर्मेंद्र रजक उर्फ धर्मा के खिलाफ दुष्कर्म का मामला मुरार थाने में रविवार की रात को दर्ज कराया है। पीड़िता आरोप है कि आरोपित पिछले तीन साल से उसे ब्लैकमेल कर उसके साथ गलत काम कर रहे हैं। और दो लाख रुपये भी ब्लैकमेल कर ले चुके हैं। आरोपित ने शिंदे की छावनी स्थित होटल में बुलाकर उसके साथ दुष्कर्म किया। धर्मेंद्र के साथ संबंध बनाने से इंकार कपर गोविंद थापक ने उसे जूतों से पीटा। मुरार थाना पुलिस आरोपित की तलाश कर रही है।

पीड़िता ने बताया कि वह 28फरवरी 2018 को ग्वालियर व्यापार मेला में ग्लैन शोरूम पर गैस चूल्हा खरीदने के लिये गई थी। जहां गोविंद ाथापक नौकरी करता था। चूल्हा लगाने के बहाने उसने मेरा मोबाइल नंबर घर का पता ले लिया। और चूल्हे देखने के बहाने आकर उसने जबरन पेचकस मेरी गर्दन पर रखकर दुष्कर्म किया और मेरे अश्लील फोटो व वीडियो बना लिए। और उसके बाद ब्लैकमेल कर गलत काम करने लगा। और धमकाकर मुझे अपने दोस्त कारपेंटर धर्मेंद्र के साथ गलत काम करने के लिये मजबूर किया। पुलिस दुष्कर्म के मामले की जांच कर रही है।

पिस्टल व कट्टा लगाकर घूम रहे तीन युवक पकड़े

न्यू कलेक्ट्रेट रोड की पहाड़ी के पास से विनय कमरिया को पिस्टल के साथ व रजिस्टार कार्यालय के पास से शनिवार की दोपहर विशाल यादव व अमित सोलंकी को पिस्टल व कट्टे के साथ पकड़ा है। तीन युवकों को यूनिवर्सिटी थाना पुलिस ने क्राइम ब्रांच की मदद से पकड़ा है। तीनों आरोपित के खिलाफ अवैध शस्त्र अधिनियम के तहत प्रकरण दर्ज किया है। एएसपी राजेश दंडौतिया ने बताया आरोपित विनय मूल रूप से दतिया का निवासी है। यहां नेहरू कालोनी में रहता है, जबकि अमित सोलंकी छप्परवाला पुल व विशाल यादव निवासी कमल सिंह का बाग में रहता है।

Posted By: anil.tomar

NaiDunia Local
NaiDunia Local
  • Font Size
  • Close