ग्वालियर. (नईदुनिया न्यूज)। भितरवार थाना क्षेत्र के ग्राम चरखा निवासी दो युवक बाइक से ग्राम इकहरा से अपने गांव वापस जा रहे थे। तभी बाइक का संतुलन बिगड़ गया और दोनों युवक बबूल के पेड़ से जा टकराए, जिसमें एक 18 वर्षीय युवक की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं 26 वर्षीय दूसरा युवक गंभीर रूप से घायल हो गया, जिसे सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र भितरवार से प्राथमिक उपचार के बाद ग्वालियर रेफर कर दिया गया।

जानकारी के अनुसार ग्राम चरखा निवासी 27 वर्षीय जितेंद्र पुत्र जगराम जाटव अपने परिवार के ही 18 वर्षीय प्रदीप पुत्र पूरन सिंह जाटव के साथ लगभग चार बजे पास के ही गांव इकहरा किसी काम से अपनी बाइक से जा रहे थे। वे पांच बजकर 30 मिनट पर घर वापस आ रहे थे, तभी चरखा गांव से एक किलोमीटर पहले बने पावर हाउस के सामने बाइक चला रहे जितेंद्र सिंह जाटव का संतुलन बिगड़ गया । ़बिाइक सहित बबूल के पेड़ से जा टकराए जिससे बाइक पर पीछे बैठे युवक के सर और मुंह में गंभीर चोट आई। जिसके चलते उसकी मौके पर ही मौत हो गई। वहीं उक्त घटना में गंभीर रूप से घायल हुए जितेंद्र सिंह को राहगीरों की मदद से उपचार के लिए सामुदायिक अस्पताल भेजा, जहां से गंभीर हालत होने पर उसे आनन-फानन में ग्वालियर रेफर किया गया। जानकारी लगने के बाद परिजन और भितरवार पुलिस घटनास्थल पर पहुंची। मृतक युवक के शव को पीएम के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र भेजा गया। जहां मृतक युवक का पीएम कर शव परिजनों के सुपुर्द किया गया।

नेशनल लोक अदालत 13 अगस्त को लगेगी

कार्यपालक अध्यक्ष राष्ट्रीय विधिक सेवा प्राधिकरण नईदिल्ली एवं म.प्र. राज्य विधिक सेवा प्राधिकरण जबलपुर के दिशाट्ठनिर्देशानुसार वर्ष 2022 की तृतीय नेशनल लोक अदालत 13 अगस्त को लगेगी। यह जिला न्यायालय ग्वालियर सहित सिविल न्यायालय डबरा व भितरवार / कुटुंब न्यायालय व श्रम न्यायालय में प्रधान जिला न्यायाधीश प्रेम नारायण सिंह के निर्देशन में आयोजित की जाएगी। इसमें लंबित मामलों में आपसी राजीनामा के माध्यम से प्रकरणों के निराकरण किए जाने हेतु जिले में 56 खंडपीठ गठित की गई हैं।

Posted By: anil tomar

NaiDunia Local
NaiDunia Local
  • Font Size
  • Close