-शहर से निकले हाइवे पर अरु तिराहे के पास हुआ हादसा,आगरा से दतिया जा रहे थे

ग्वालियर, नईदुनिया प्रतिनिधि। शहर से निकले हाइवे पर अरु तिराहे के पास एक कार में एक तेज रफ्तार ट्रक ने टक्कर मार दी। इस हादसे में कार में आगे बैठे दो युवकों की मौके पर ही मौत हो गई, वहीं कार में पीछे सवार दो अन्य युवकाें काे भी गंभीर चाेटें आई हैं। सूचना मिलने पर माैके पर पहुंची पुलिस ने एंबुलेंस बुलाकर दोनों घायलों को ग्वालियर अस्पताल भेजा। हादसा सुबह 6 बजे हुआ। चारों युवक आगरा से दतिया मां पीतांबरा के दर्शनों के लिए जा रहे थे।

जानकारी के अनुसार आगरा के सहराई निवासी मनोज सिंघल अपने साथी हरिओम भार्गव, श्याम सुंदर राजपूत एवं संजू सिंह के साथ अपनी कार क्रमांक यूपी 80 जीबी 5135 से आगरा से दतिया मां पीतांबरा के दर्शनों के लिए जा रहे थे। वह शहर में अरु तिराहे के पास पहुंचे ही थे कि एक ट्रक ने उनकी कार में टक्कर मार दी। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि कार के आगे का हिस्सा पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गया। इस हादसे में आगे बैठे मनोज सिंघल और हरिओम भार्गव कार के अंदर ही फंसकर रह गए और उनकी मौके पर ही मौत हो गई। राहगीरों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर कार में से सभी को निकाला। इस हादसे में पीछे सवार श्याम सुंदर और संजू भी काफी गंभीर घायल हो गए, जिन्हें इलाज के लिए ग्वालियर भेज दिया।

घर में घुसकर युवक के साथ मारपीटः ग्वालियर जिलान्तर्गत डबरा के ग्राम तुरारी में एक युवक के साथ दो अन्य युवकों ने उसके घर में घुसकर मारपीट कर दी। पुलिस ने आरोपिताें के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। प्राप्त जानकारी के अनुसार पुरानी रंजिश के चलते धर्मवीर गुर्जर के घर में घुसकर संजू एवं रामू गुर्जर ने मारपीट कर दी, पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है।

Posted By: vikash.pandey

NaiDunia Local
NaiDunia Local