Kareena Kapoor, Aamir Khan: मध्यप्रदेश के चंदेरी की साड़ियाें की बात ही अलग है, यहां की साड़ियां पूरे देश में मशहूर हैं। हर आम या खास जाे भी चंदेरी आता है, वह साड़ी खरीदने से खुद काे राेक नहीं पाता है। सिनेमा कलाकार करीना कपूर (Kareena Kapoor) के दिल में ताे आज भी चंदेरी की ट्रिप ताजा है। करीना ने इंटरनेट मीडिया पर एक वीडियाे शेयर किया है। जिसमें आमिर खान (Aamir Khan) चंदेरी में एक दुकान पर साड़ी खरीदकर उसे करीना कपूर काे गिफ्ट करते दिखाई दे रहे हैं।

दरअसल 2009 में सिनेमा कलाकार आमिर खान एवं करीना कपूर मध्यप्रदेश के चंदेरी गए थे। इस दाैरान आमिर खान साड़ी बुनकराें से मिलने पहुंचे थे। यहां पर उन्हाेंने साड़ी खरीदकर करीना काे ताेहफे के रूप में दी थी। साथ ही एक बुनकर के यहां पर खाना भी खाया था। करीना ने उसी समय का वीडियाे अब इंटरनेट मीडिया पर पाेस्ट किया है। जिसमें आमिर खान दुकानदार से कह रहे हैं कि वह करीना कपूर काे ताेहफे में साड़ी देना चाहते हैं और पास में बैठीं करीना साड़ी पसंद कर रही हैं। आमिर बुनकर से कहते हैं कि क्या ये साड़ी वह खरीद सकते हैं और दुकानदार हां में जवाब दे रहा है। आमिर कहते हैं कि ये साड़ी वह करीना कपूर के लिए खरीदना चाहते हैं, जाे उनकी तरफ से करीना कपूर के लिए गिफ्ट हाेगी।

आमिर कहते हैं वह यह साड़ी जरूर खरीदेंगे लेकिन वह इसके 6500 रुपये नहीं देंगे। यह सुनते ही दुकान में एक पल के लिए सन्नाटा खिंच जाता है। फिर आमिर खान कहते हैं कि वह इस साड़ी के 25 हजार रुपये देंगे, क्याेंकि यही इसकी असली कीमत है। वीडियाे में दुकानदार पहले मना करते दिखाई देता है, लेकिन फिर मान जाता है। गाैरतलब है कि आमिर और करीना की जाेड़ी स्क्रीन पर काफी हिट रही है। इसके पहले दाेनाें थ्री इडियट्स और तलाश फिल्म में साथ में काम कर चुके हैं और दाेनाें ही फिल्म काफी हिट रहीं थी। अब अप्रैल 2022 काे आमिर खान और करीना कपूर की नई फिल्म लाल सिंह चड्ढा सिनेमाघर में रिलीज हाेने वाली है।

Posted By: vikash.pandey

NaiDunia Local
NaiDunia Local