ग्वालियर.नईदुनिया प्रतिनिधि। इंटरनेट मीडिया पर एक वीडियो वायरल हुआ है। जिसमे एक व्यक्ति कुत्ते को चाकू से बेरहमी से काट रहा है। जिस तरह से कसाई जानवर को काटता है उसी तरह से वह कुत्ते को गुस्से से काट रहा है और उसके टुकड़े टुकड़े कर देता है। इंटरनेट मीडिया पर वारयल इस वीडियो के बारे में पता किया गया तो सामने आया कि वीडियो डबरा के सिमरिया गांव का है। कुत्ते को बेरहमी से काटने वाला एक झोला छाप डॉक्टर है। अभी इस मामले में पुलिस के पास कोई शिकायत नहीं पुंची है।

वीडियो को लेकर बताया जाता है कि कुत्ते से सिमरिया गांव के एक झोला छाप डॉक्टर के बेटे को कुत्ते ने काट लिया। कुत्ते के काटने के बाद डॉक्टर ने कुत्ते से बदला लेने का मन बना लिया। हालांकि कुत्ता उस दिन तो उसे नहीं मिला। लेकिन दूसरे दिन कुत्ता स्कूल के पीछे मिल गया। इसके बाद डॉक्टर कुत्ते को पीटना शुरू कर दिया। पीटने से भी जब उसका मन नहीं भरा और पिटने से कुत्ता अधमरा हो गया। तब डाॅक्टर ने कुत्ते को चाकू से काटना शुरू किया। जब डॉक्टर कुत्ते को काट रहा था तो गांव के लोगाें ने उसका वीडियो बना लिया।

सनकी मिजाज से गांव वाले भी दशहत में

झोला छाप डाक्टर ने जिस तरह से बेरहमी से कुत्ते काे पीटा और उसे बाद में उसे चाकू से काट दिया। उसके इस सनकी मिजाज से गांव के लोग दहशत में है। क्योंकि उन्हें भी डर है कि यदि उससे किसी ने कुछ कहा तो वह उनके साथ क्या व्यवहार करेगा। हालांकि इस मामले में अभी तक पुलिस तक शिकायत नहीं पहुंची है। लेकिन हो सकता है कि पशु प्रेमी इस घटना के बाद पुलिस के पास झोला छाप डॉक्टर के खिलाफ शिकायत करें।

Posted By: anil.tomar

NaiDunia Local
NaiDunia Local
  • Font Size
  • Close