ग्वालियर (नईदुनिया प्रतिनिधि)। रेलवे स्टेशन के प्लेटफार्म नंबर दो पर शुक्रवार को एक महिला ट्रेन में चढ़ते समय गिर पड़ी। यह देख लोगों का शोर सुनकर गार्ड ने ट्रेन को रोका। वहीं प्लेटफार्म पर मौजूद आरपीएफ स्टाफ तुरंत मदद के लिए दौड़ा और महिला को एंबुलेंस से अस्पताल भिजवाया। महिला के पैरों में चोट लगी है।

जानकारी के अनुसार 50 वर्षीय अंजना पत्नी संपत शुक्रवार को नांदेड़ श्रीगंगानगर एक्सप्रेस से मथुरा जा रही थीं। वह ट्रेन के एस-7 कोच में सवार थीं। ट्रेन जब ग्वालियर के प्लेटफार्म-2 पर पहुंची तो वह पानी भरने के लिए ट्रेन से उतर गई। वह ट्रेन तक वापस पहुंच पाती, इससे पहले ही ट्रेन चलने लगी। ट्रेन में चढ़ने की हड़बड़ी में उनका पैर फिसला और वह प्लेटफार्म से नीचे गिर पड़ीं। यह नजारा दे मौके पर मौजूद कुछ यात्रियों की चीख निकल पड़ी। वहीं प्लेटफार्म पर मौजूद कुछ लोगों ने शोर मचाया। शोर सुनकर ट्रेन के गार्ड वीएन सिंह ने ट्रेन रोकी। ड्यूटी पर तैनात आरपीएफ के एएसआइ विनोद सिंह तोमर, महिला आरक्षक अन्नू और आरक्षक जितेंद्र ने महिला को तत्काल अस्पताल भिजवाया। अस्पताल में महिला का उपचार चल रहा है। जहां उसकी हालत ठीक बताई जाती है।

हाई कोर्ट में ग्रीष्मकालीन अवकाश आज से

हाई कोर्ट में ग्रीष्मकालीन अवकाश शनिवार से शुरू हो गए हैं। शुक्रवार को कोर्ट में काम का अंतिम दिन था। इसके बाद 13 जून से नियमित कोर्ट खुलेगा, लेकिन जरूरी केसों की सुनवाई के लिए हफ्ते में दो दिन विशेष पीठ बैठेंगी। इनमें जमानत सहित अन्य जरूर केस ही सुने जाएंगे। ग्रीष्मकालीन अवकाश के दौरान 17, 19, 23, 26, 30 मई को विशेष पीठ बैठेगी। इसमें दो न्यायमूर्ति युगल पीठ में बैठेंगे, इसके बाद वह एकल पीठ में सुनवाई करेंगे। वहीं जून में दो, छह और नौ जून को विशेष बैंच लगेगी। विशेष पीठ का हाई कोर्ट ने रोस्टर जारी कर दिया है।

Posted By: anil.tomar

NaiDunia Local
NaiDunia Local