ग्वालियर, नईदुनिया प्रतिनिधि।एक महिला ठग ग्वालियर पुलिस ने पकड़ी है। यह महिला ठग सिटी सेंटर इलाके में पकड़ी गई है। महिला अपने साथियों के साथ मिलकर फर्जी आधार कार्ड बनाती है, फिर इसके जरिये जमीन हड़पने का काम करती है। इस गैंग ने कई लोगों को ठगा है। यूनिवर्सिटी पुलिस महिला से पूछताछ कर रही है।

दरअसल सिटी सेंटर इलाके में एक वृद्ध की जमीन हड़पने का मामला सामने आया था। उनका फर्जी आधार कार्ड तैयार कर किसी ने रजिस्ट्री निकलवाई। इसके बाद इस जमीन का सौदा कर डाला। उन्हें तब पता लगा जब उनकी जमीन पर दूसरा व्यक्ति निर्माण कार्य करवाने पहुंचा। जब यह मामला यूनिवर्सिटी पुलिस के संज्ञान में आया तो यूनिवर्सिटी थाना प्रभारी संतोष यादव ने आरोपितों को पकड़ने के लिए एक टीम बनाई। शनिवार रात को एक महिला को पकड़ लिया गया। महिला ने बताया कि वह अपने साथियों के साथ मिलकर ऐसे लोगों को ढूंढती है, जिनके पास जमीन है। फिर इनके नाम से फर्जी आधार कार्ड बनवाकर जमीन का सौदा कर देती है। वह रजिस्ट्री भी निकलवा लेती है। पुलिस इस पूरे गैंग के बारे में पड़ताल कर रही है।

इधर...सिपाही पर हमला करने वाला आरोपित पकड़ा गया: कैंसर पहाड़ी पर बीती रात कंपू थाने के सिपाही पर हमला करने वाला एक आरोपित पुलिस ने पकड़ लिया है। पकड़े गए आरोपित का नाम सुभाष चौहान है। उसने अपने दो साथियों के साथ मिलकर नशे में सिपाही पर हमला कर दिया था। सिपाही पर लोहे के सरिये से वार किया, जिसके चलते सिपाही के हाथ में फ्रैक्चर आया। पुलिस ने रात में ही एफआइआर दर्ज की। तड़के एक आरोपित पकड़ लिया गया।

घर के बाहर रखी कार की तोड़फोड़: इंदरगंज थाना क्षेत्र के अंतर्गत खल्लासीपुरा में घर के बाहर रखी कार पर अज्ञात बदमाशों ने हमला कर दिया। हरिमोहन पवैया की कार घर के बाहर रखी थी, तभी उनकी कार पर हमला कर दिया। कार की तोड़फोड़ कर दी और अंदर से एसेसरीज ले गए। पुलिस ने एफआइआर दर्ज कर ली है।

Posted By: anil tomar

NaiDunia Local
NaiDunia Local
  • Font Size
  • Close