ग्वालियर। नईदुनिया रिपोर्टर

फिल्म मेकिंग और टेलीविजन प्रोडक्शन में ग्वालियर अब देश में अपनी पहचान बनाने लगा है। कुछ समय पहले ही यहां कमल हसन स्टारर मूवी इंडियन-2 का शूट हुआ था। इसके पहले भी यहां कई बड़ी बॉलीवुड फिल्मों की शूटिंग हो चुकी है। अब शहर के कलाकारों को यहां भी अपनी प्रतिभा दिखाने का मौका मिल रहा है। वेबसीरीज, शॉर्ट मूवीज के साथ शहर में टेलीविजन शो भी बन रहे हैं। इसी कड़ी में अब शहर में बना 'डार्क स्टोरीः एक अनसुलझी दास्तां' टेलीविजन शो 18 जनवरी से शूट होगा। शो को आरपीएल प्रोडक्शन के बैनर तले शूट किया गया। यह वीकली शो होगा, जिसके अभी तक 24 एपिसोड तैयार हो चुके हैं।

रविवार को कैंसर हॉस्पिटल के सभागार में टेलीविजन शो का ट्रेलर लॉन्च किया गया। मुख्य अतिथि महिला आयोग की पूर्व सदस्य प्रमिला वाजपेयी थीं। उन्होंने कहा कि ग्वालियर में कला का असीम भंडार है। बाल कल्याण समिति के अध्यक्ष केके दीक्षित और कैंसर हॉस्पिटल के डायरेक्टर डॉ. बीआर श्रीवास्तव ने ट्रेलर की प्रशंसा की। धारावाहिक के निर्देशक अविजीत प्रधान ने बताया कि इन 24 एपिसोड का शूट करने में एक साल का समय लगा। यह एक रोमांटिक ड्रामा है जिसकी कहानी तीन परिवारों के आसपास घूमती है। इसमें एक मर्डर मिस्ट्री भी है। ड्रामा के साथ इसमें सस्पेंस भी डाला गया है। इसमें अजय तलरेजा, पूजा सोनी, साधना कुशवाह, अंजना सिंह, नरेंद्र सक्सेना, प्रियंका शाक्य, पूनम राणा आदि ने मुख्य भूमिका निभाई है। विशेष किरदार में एड्डी सिंह हैं, जो सीआईडी ऑफिसर के रूप में हैं।

धारावाहिक में दिखाया शहर का वैभव

धारावाहिक की भूमिका ग्वालियर की ही है और इसमें जिन तीन परिवारों के इर्द-गिर्द कहानी का ताना बाना बुना है, वे भी शहर के ही हैं। इसकी शूटिंग फूलबाग, इटेलियन गार्डन, बैजाताल, किला, हनुमान टेकरी आदि पर की गई है। इसके जरिए शहर का वैभव दिखाने का प्रयास भी निर्देशक ने किया।

Posted By: Nai Dunia News Network

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

जीतेगा भारत हारेगा कोरोना
जीतेगा भारत हारेगा कोरोना