ग्वालियर. नईदुनिया प्रतिनिधि। सरला फार्म हाउस के पास एक्टिवा(स्कूटर) को चोरी करने के लिए ताला तोड़ते हुए एक युवक को गोला का मंदिर थाना पुलिस ने बुधवार को पकड़ा है। आरोपित से पूछताछ करने पर आरोपित से चोरी की तान बाइक बरामद की है। पुलिस आरोपित से पूछताछ कर और चोरी के वाहन बरामद करने का प्रयास कर रही है।

गोला का मंदिर थाना प्रभारी विनय शर्मा ने बताया कि सरला फार्म हाउस पर एक स्कूटर के ताला तोड़ते हुए एक संदिग्ध युवक गश्ती पार्टी को नजर आया। इस युवक ने पुलिस को देखते ही दौड़ लगा दी। पुुलिस ने संदेही युवक का पीछा कर उसे पकड़ लिया। संदेही को थाने लाकर पूछताछ करने पर उसने कबूल किया कि वह वाहन चोरी करता है। स्कूटर चोरी करने के इरादे से खड़ा था। उसने स्कूटर का ताला भी तोड़ दिया था। इसी बीच पुलिस नजर आने पर उसने दौड़ लगा दी। आरोपित की सुरागदेही पर पुलिस ने तीन चोरी की मोटर साइकिल बरामद की है। जब्त वाहन आरोपित युवक अलग-अलग स्थानों से चोरी किए थे। पुलिस उससे और वाहन बरामद करने का प्रयास कर रही है।

कटटा सहित बदमाश दबोचा

पुलिस वाहन चोर का पीछा कर रही थी तभी एक युवक पुलिस को देखते हुए भाग निकला तो पुलिस ने उसे चोर का खर्थ समझा और उसका पीछा कर दबोच लिया। जब युवक की तलाशी ली तो उसके पास से एक कट्टा व जिन्दा कारतूस बरामद हुए। पुलिस ने पकड़े गए युवक से पूछताछ की तो उसने अपना नाम राजू पुत्र लोचन सिंह मोरिया बताया। पुलिस ने उसे हिरासत में लेकर पूछताछ की तो पता चला कि वह केवल रौब गांठने के लिए कट्ट्टा लेकर घूम रहा था और पुलिस को देखते ही वह घबराकर मागा, लेकिन पुलिस ने उसे दबोच लिया।

Posted By: anil.tomar

NaiDunia Local
NaiDunia Local