ग्वालियर (नईदुनिया प्रतिनिधि)। बिरला नगर रेलवे स्टेशन के प्लेटफार्म क्रमांक तीन के डाउन ट्रैक पर बुधवार-गुरुवार की दरमियानी रात एक युवक की ट्रेन से कटकर मौत हो गई। युवक का सिर कटकर धड़ से अलग पड़ा हुआ था। इसकी सूचना स्टेशन मास्टर ने कंट्रोल रूम को दी, जिसके आधार पर जीआरपी के जवानों ने मौके पर पहुंचकर शव को अपने कब्जे में लिया और पोस्टमार्टम के लिए डेड हाउस भिजवाया। मृतक के पास कोई दस्तावेज व यात्रा टिकट नहीं मिला है, जिससे उसकी शिनाख्त हो सके। मृतक की उम्र 26 से 30 साल के बीच लग रही है। मृतक हरे रंग की टी शर्ट व काले रंग का जींस का पैंट पहने हुए था। देखने में वह मध्यमवर्गीय परिवार का लग रहा है। जीआरपी के मुताबिक प्रथम दृष्टयता में मामला आत्महत्या का प्रतीत हो रहा है। फिलहाल युवक के शव की शिनाख्ती करने के लिए जेएएच स्थित डेड हाउस में रखवाकर मर्ग कायम कर जांच शुरू कर दी है।

गोवा एक्सप्रेस में फेल हुआ एसीः वास्को डिगामा से हजरत निजामुद्दीन जा रही गोवा एक्सप्रेस के थर्ड एसी कोच का एसी बुधवार-गुरुवार की दरमियानी रात फेल हो गया। इसके चलते यात्री परेशान होते रहे। ग्वालियर स्टेशन पर ट्रेन पहुंचने पर तकनीकी अमला बुलाकर इसे ठीक कराया गया, जिसके बाद ट्रेन आगे के सफर के लिए रवाना हुई। जानकारी के मुताबिक बुधवार रात 11:20 बजे ट्रेन वीरांगना लक्ष्मीबाई स्टेशन से निकली थी। ग्वालियर पहुंचने से पहले ही ट्रेन के थर्ड एसी कोच में ठंडक बंद हो गई। इसके चलते यात्री पसीना-पसीना हो गए। ग्वालियर पहुंचने पर ट्रेन का एसी ठीक कराकर इसे आगे के लिए रवाना किया गया।

19 से 22 मई तक पानीपत से चलेगी कुरुक्षेत्र-खजुराहो एक्सप्रेसः दिल्ली से अंबाला सेक्शन में बजीदा जतन स्टेशन पर नान इंटरलाकिंग कार्य के चलते गाड़ी संख्या 11841 व 11842 कुरुक्षेत्र-खजुराहो-कुरुक्षेत्र के संचालन में रेलवे ने बदलाव किया है। इस ट्रेन को पानीपत से कुरुक्षेत्र के बीच आंशिक रूप से रद्द किया गया है। गाड़ी संख्या 11841 खजुराहो-कुरुक्षेत्र एक्सप्रेस आगामी 19, 20 व 21 मई को पानीपत तक ही जाएगी। इसी प्रकार गाड़ी संख्या 11842 कुरुक्षेत्र-खजुराहो एक्सप्रेस 20, 21 व 22 मई को पानीपत स्टेशन से खजुराहो के बीच संचालित की जाएगी।

Posted By: vikash.pandey

NaiDunia Local
NaiDunia Local
  • Font Size
  • Close