ग्वालियर. नईदुनिया प्रतिनिधि। तबियत खराब होने पर बाइक से घर जा रहे ड्राइवर की हालत बिगड़ गई और वह गिर गया। उसकी हालत खराब देखकर वहां से निकल रहे लोगों ने उसे उपचार के लिए भर्ती कराया। जहां पर उसकी मौत हो गई। घटना पुरानी छावनी थाना क्षेत्र के फ्रूट मण्डी के पास की है, उसकी मौत किन कारणों से हुई, फिलहाल इसका पता नहीं चला है। पुलिस ने मौत का असल कारण जानने के लिए मृतक का शव पीएम हाउस भेज दिया है।

संपऊ धौलपुर निवासी राकेश सिंह तोमर पुत्र श्याम सिंह तोमर पेशे से ड्राइवर है और ट्रक चलाता है। दो दिन पहले वह ट्रक लेकर ग्वालियर आया था और यहां आने पर उसकी हालत बिगड़ गई और उसने घर जाने की जिद की, तो एक युवक उसे लेकर धौलपुर के लिए निकला। अभी वह फ्रूट मण्डी के पास पहुंचा ही था कि वह बाइक से गिर गया। बाइक से गिरते ही उसे अस्पताल लेकर पहुंचे, जहां पर उसने उपचार के दौरान दम तोड़ दिया। ड्राइवर की मौत का पता चलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और जांच के बाद मर्ग कायम कर मामले की जांच शुरू कर दी है।

इसलिए घटना संदिग्ध

पुलिस जांच में पता चला है कि मृतक का शव नीला पड़ा था और उसके शरीर पर कोई चोट भी नहीं थी, अगर वह गिरता तो उसके शरीर पर चोटें होती। उसकी मौत सर्दी से हुई या फिर अन्य कारण से इसे लेकर पुलिस अभी कुछ भी कहने से बच रही है और घटना को संदिग्ध मान रही है।

युवक की हादसे में मौत

सड़क पर खड़े होकर दोस्त का इंतजार कर रहे युवक को तेज रफ्तार लोडिंग वाहन ने टक्कर मार दी। हादसा बहोड़ापुर थाना क्षेत्र के रामाजी का पुरा का है। घटना का पता चलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और घायल को उपचार के लिए भर्ती कराया, जहां पर उसने उपचार के दौरान दम तोड़ दिया। पुलिस ने बताया कि जीवाजीगंज निवासी 30 वर्षीय कादर खान पुत्र अब्दुला खान प्राइवेट जॉब करता है। बीते रोज वह रामाजी का पूरा आया था और सड़क किनारे खड़े होकर दोस्त का इंतजार कर रहा था। तभी वहां पर तेज रफ्तार आयसर क्रमांक यूपी 80 ईंटी 3002 का चालक लापरवाही से चलाते हुए आया और कादर खान को टक्कर मार दी। जिससे लोडिंग उसकी कमर से होकर निकल गई और वह गंभीर रूप से घायल हो गया। हादसे का पता चलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और आरोपी वाहन को निगरानी में लेकर घायल को उपचार के लिए भर्ती कराया। जहां पर उसने उपचार के दौरान दम तोड़ दिया। युवक की मौत का पता चलते ही पुलिस ने आरोपी चालक के खिलाफ गैर इरादतन हत्या का मामला दर्ज कर लिया है।

Posted By: anil.tomar

NaiDunia Local
NaiDunia Local