हरदा। नवदुनिया प्रतिनिधि

सिटी कोतवाली थाना पुलिस ने विशाखापट्टम से गांजा लेकर हरदा में सप्लाई करने आए के आगरा जिले की सदर तहसील के ग्राम मलपुरा निवासी आरोपित मनोज प्रताप सिंह चौहान पिता कुशलपाल सिंह चौहान को गिरफ्तार किया है। आरोपित से करीब तीन लाख रुपये का 27.5 किलोग्राम गांजा बरामद किया। आरोपित को न्यायालय में पेश किया गया। जहां से पुलिस रिमांड में भेजा गया है। आरोपित आंध्र प्रदेश और छत्तीसगढ में रेलवे पुलिस को चकमा देकर हरदा पहुंचा। हरदा शहर के खेड़ीपुरा निवासी एक व्यक्ति को खेप देने की फिराक था। इससे पहले ही पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर आरोपित को गिरफ्तार कर लिया। गांजा तस्करी के आरोप में गिरफ्तार आरोपित के तार आगरा और आंध्र प्रदेश के विशाखापट्टनम तक जुड़े हुए हैं। एसपी अग्रवाल ने बताया कि आरोपित विशाखापट्टनम से 2500 रुपये प्रति किलो खरीदकर हरदा में 5000 रुपये प्रति किलो के हिसाब से बेच देते थे। इसके बाद गांजा बेचने वाले पुङिया बनाकर 10 हजार रुपये प्रति किलो बेचते हैं।

पुलिस अधीक्षक मनीष कुमार अग्रवाल ने बताया कि आगरा जिले की सदर तहसील के ग्राम मलपुरा निवासी आरोपित मनोज प्रताप सिंह को सोमवार की रात रन्हाई रोड पर पुलिया के पास नीले रंग के ट्राली बैग के साथ गिरफ्तार किया। आरोपित के साथ मिले ट्राली बैग में गोल्डन रंग के टेप से बंधे 14 पैकेट मिले। जिन्हें खोलने पर 27.5 किलोग्राम गांजा पाया गया। इसके बाद आरोपित के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट की धारा 8/10 के तहत केस दर्ज किया गया। एसपी अग्रवाल ने बताया कि आरोपित हरदा के खेड़ीपुरा निवासी एक व्यक्ति को सप्लाई करने आया था। उन्होंने गांजे की कीतम करीब तीन लाख रुपये बताई है।

पहले भी हरदा आ चुका है आरोपित

पुलिस अधीक्षक अग्रवाल ने बताया कि आरोपित मनोज पहले भी तीन से चार बार हरदा गांजे की सप्लाई करने आ चुका है। उन्होंने बताया कि आरोपित ने पूछताछ में बताया कि वह पहले विशाखापट्टनम गया। जहां पर तीन चार दिन रुका। वहां से गांजा खरीदकर वह सिकंदराबाद, कोरबा होते हुए इटारसी से हरदा पहुंचा। यहां पर खेड़ीपुरा निवासी व्यक्ति को सप्लाई करने आया था। उक्त व्यक्ति से आरोपित की इंटरनेट मीडिया की एप से वाइस काल करता था। उन्होंने बताया कि पहले आरोपित मनोज उत्तर प्रदेश के आगरा जिले के मलपुरा के राहुल जोशी के लिए सप्लाई करने का कार्य करता था। इस बार मनोज ने खुद खरीदकर सप्लाई करने का कार्य किया है। इससे पहले वह पकड़ा गया।

Posted By: Nai Dunia News Network

NaiDunia Local
NaiDunia Local
  • Font Size
  • Close