जिले में अलग-अलग स्थानों पर की गई कार्रवाई, घरों से बरामद हुई शराब।

फोटो-08 हरदा। आरोपित से देशी मंदिरा जब्त कर प्रकरण दर्ज करती आबाकारी विभाग की टीम।

हरदा। नवदुनिया प्रतिनिधि

जिला आबाकारी विभाग के अधिकारियों ने पिछले दो दिन में छापामार कार्रवाई कर जिले में अलग-अलग स्थानों से करीब 45 हजार रुपए कीमत की देशी शराब जब्त की है। टीम ने कार्रवाई करते हुए कई आरोपितों के घरों से भी शराब बरामद की है। कलेक्टर व आबाकारी विभाग के सहायक आयुक्त माधु सिंह बहेड़िया के निर्देशन पर शुरू हुई कार्रवाई में मगरधा गांव में आरोपित रफीक से 12 पाव देशी मंदिरा मसाला, आरोपित दुर्गेश से सात पाव प्लेन व छह पाव मसाला, गोंदागांव में आरोपित सहयोग पिता धन्नालाल से 9 पाव प्लेन व आरोपित रोहित राजपूत से गोवा विहस्की के 6 पाव और 13 पाव प्लेन शराब जब्त कर प्रकरण दर्ज किया गया। गोंदागांव गंगेश्वरी में नदी किनारे पुलिस के पास से 290 किलो लाहन जब्त कर अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ प्रकरण दर्ज किया गया।

शहरी क्षेत्र में खेड़ीपुरा में आरोपित गोलू से 2 लीटर कच्ची हाथभट्टी मदिरा जब्त कर प्रकरण दर्ज किया गया। टंकी मोहल्ला सुभाष वार्ड और खेड़ीपुरा लाल स्कूल में भी दबिश दी गई। छीपाबड़ में आरोपित भूरा से तीन लीटर हाथभट्टी मंदिरा, जायसवाल ढाबे से 11 पाव प्लेन, बाफला गांव से आरोपित मुकेश से दो लीटर हाथभट्टी मंदिरा, धनपाड;ा गांव में दयाबाई से 3 लीटर हाथभट्टी मंदिरा, खिरकिया और बमनगांव से 250 किलो लाहन, धनपाड;ा गांव से 5 लीटर हाथभट्टी मंदिरा शराब जब्त कर अज्ञात व्यक्ति के विरूद्घ प्रकरण दर्ज किया गया। विभाग के उपनिरीक्षक कर्मेन्द्र सावले ने बताया कि जब्त की गई मंदिरा व सामाग्री की कीमत करीब 45 हजार रुपए है। कार्रवाई में पकड;े गए सभी आरोपित के खिलाफ आबाकारी एक्ट के तहत मामला दर्ज किया गया। कार्रवाई में विभाग के मंगल सिंह डोडियार, मुख्य आरक्षक डीपी मांझी, आरक्षक दुर्गेश, सुरेश और कुष्णा कुमार शामिल रहे।

-----------------

सड़क दुर्घटना में युवक घायल

सोडलपुर। ग्राम सोडलपुर में पेट्रोल पंप के पास रविवार करीब 7ः00 बजे एक सड़क दुर्घटना हो गई । जसमें ग्रामीण ओम कछवाहा घायल हो गए। दोपहिया वाहन के साथ हुई इस दुर्घटना के बाद घायल को तुरंत उपचार के लिए ग्रामीणों के सहयोग से भेजा गया। इसके अलावा अन्य लोग भी उपस्थित थे।

Posted By: Nai Dunia News Network