सेंटर फोटो 17 टिमरनी। स्कूल के बच्चों को बांटी सामग्री।

टिमरनी। नगर के दवा व्यापारी सचिन दुबे एवं ऋतु दुबे के द्वारा शासकीय माध्यमिक शाला गोराखाल के विद्यार्थियों को स्वेटर व जूते-मोजे व ड्रेस का वितरण किया गया। इस दौरान विद्यायल के 73 बच्चों को स्वेटर दी। साथ ही 24 बच्चो को जूते-मोजे एवं ड्रेस दी। बच्चे वस्त्र आदि मिलने पर खुश नजर आए। वितरण के समय प्रधानपाठक कैलाश तंवर उपस्थित थे।

----------

सेंटर फोटो 18 टिमरनी। फोटो प्रदर्शनी का किया आयोजन।

बाघों के चित्रों की प्रदर्शनी लगाई

टिमरनी। नगर के हरदा रोड पर स्थित वन विभाग के वंशी एंपोरियम केंद्र पर हाल में किंगडम ऑफ टाइगर्स का प्रदर्शन किया गया। जिसमें मध्यप्रदेश से बाघों के सर्वश्रेष्ठ छायाचित्र का प्रदर्शन किया गया। बाघों के उत्कृष्ट व आकर्षक छाया चित्र देखते ही बन रहे थे, जिससे बाघों के बारे में जानने का अवसर चित्र के माध्यम से मिल रहा हैं। केएल मड़लेकर ने बताया कि किंगडम ऑफ टाइगर्स बाघों के सर्वश्रेष्ठ छाया चित्र की प्रदर्शनी है, जो 16 से 18 जनवरी तक रहेगी। इस दौरान प्रर्दशनी में वन विभाग से छाया धुर्वे, रुपाली दुबे मौजूद रहीं।

-----------

सामूहिक गायन स्पर्धा का किया आयोजन

टिमरनी। अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद टिमरनी द्वारा युवा सप्ताह के छटवें दिन सामूहिक गायन प्रतियोगिता नगर के सरस्वती शिशु विद्या मंदिर भवन में आयोजित कराई गई। इस प्रतियोगिता प्रभारी दीपांशु राठौर ने बताया कि नगर के सभी विद्यालयों से 8 टीमों ने इस प्रतियोगिता में भाग लिया। जिसमें हाईस्कूल की 7 टीम एवं हायर सेकेंडरी 6 टीम उपस्थित रही। देश भक्ति गीत के विषय पर एक से बढ़कर एक देशभक्ति गीतों की सभी टीमों ने प्रस्तुति दी। इस प्रतियोगिता को सफल बनाने में प्रदेश कार्यकारिणी सदस्य हरिओम राजपूत, नगर मंत्री अरविंद गुर्जर, ऋषि बोरासी, दीपेश कौशल, सागर कौशल आदि कार्यकर्ता उपस्थित रहे।

Posted By: Nai Dunia News Network

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

Ram Mandir Bhumi Pujan
Ram Mandir Bhumi Pujan