-जनपद पंचायत सभागार में हुआ पात्रता पर्ची एवं राशन वितरण कार्यक्रम

फोटो- 16रचच-23 खिरकिया। हितग्राहियों को पात्रता पर्ची वितरित करते हुए।

खिरकिया। नवदुनिया न्यूज

देश और प्रदेश की भाजपा सरकार गरीबों के कल्याण और क्षेत्र के सर्वांगीण विकास के लिए पूरी तरह प्रतिबद्ध है। जनता की सेवा करना भाजपा का धर्म है। क्षेत्र के विकास एवं गरीबों के कल्याण के लिए सरकार द्वारा धन की कोई कमी नहीं आने दी जाएगी। यह बात बुधवार को जनपद पंचायत के सभागार में आयोजित अन्ना उत्सव के तहत राशन पात्रता पर्ची एवं राशन वितरण समारोह में भाजपा मंडल अध्यक्ष गोलू राजपूत ने कही। उन्होंने कहा कि मध्यप्रदेश में गांव, गरीब और किसानों की सरकार है। कतार में खड़े अंतिम व्यक्ति तक प्रत्येक योजनाओं का लाभ पहुंचाना सरकार एवं संगठन का दायित्व है। कृषि मंत्री कमल पटेल के मार्गदर्शन में इस अभियान को पुरजोर तरीके से चलाया जाएगा। अंतिम छोर तक प्रत्येक योजनाओं को पहुंचाएंगे।

जनपद पंचायत प्रशासकीय समिति के अध्यक्ष जगदीशसिंह सोलंकी ने कहा कि प्रदेश के मुखिया शिवराजसिंह चौहान द्वारा यह जो कार्य किया गया है वह प्रदेश के गरीब वर्ग में राहत का कार्य करेगा।कार्यक्रम में एसडीएम रीता डहरिया ने बताया कि इस योजना से खिरकिया ब्लॉक के साढ़े सात हजार से भी ज्यादा लोग लाभान्वित होंगे। उन्होंने बताया कि बुधवार को सांकेतिक रूप से नगरीय क्षेत्र के 37 और ग्रामीण क्षेत्रों के 1056 पात्रों को ग्राम पंचायतों द्वारा पात्रता पर्ची और राशन वितरित किया जा रहा है।

कार्यक्रम को भाजपा नेता सुधीर सोनी ने भी संबोधित किया। कार्यक्रम में एसडीएम रीता डहरिया, नायब तहसीलदार कुलदीप सिंह, नगर परिषद सीएमओ एआर सांवरे, जनपद पंचायत के प्रभारी सीईओ अशोक उइके, नगर परिषद के सब इंजीनियर एससी हरद्वाज, महिला बाल विकास परियोजना अधिकारी वंदनबाला सिंह, बीएमओ डॉ आरके ओनकर, भाजपा नेता जगदीशसिंह सोलंकी, गोलू राजपूत, सुधीर सोनी, नितिन गुप्ता, विजयंत गौर, किशोर राठौर सहित अन्य लोग मौजूद थे।

Posted By: Nai Dunia News Network

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

ipl 2020
ipl 2020