खिरकिया। नवदुनिया न्यूज

महंगाई के खिलाफ गुरुवार को कांग्रेस ने धरना प्रदर्शन कर अपना विरोध जताया। इस दौरान पूर्व विधायक व कांग्रेस के प्रदेश उपाध्यक्ष डॉ आरके दोगने ने रसोई गैस के दामों में हुई बेतहाशा वृद्धि के विरोध में सांकेतिक रूप से देसी चूल्हे पर रोटी बनाई। उन्होंने अपने संबोधन में कहा कि पेट्रोल-डीजल और रसोई गैस के दाम चिंताजनक स्तर तक बढ़ गए हैं। प्रधानमंत्री सिर्फ मन की बात करते हैं। मुख्यमंत्री घोषणावीर है। जिले में अपराधों का ग्राफ बढ़ गया है। भाजपा नेता प्रशासन पर दबाव बनाकर कांग्रेस कार्यकर्ताओं के विरुद्ध झूठे केस बनवा रहे हैं। धरने को सम्बोधित करते हुए कांग्रेस जिलाध्यक्ष ओम पटेल ने कहा कि महंगाई से आम जनता त्रस्त है। कांग्रेस के पूर्व जिलाध्यक्ष लक्ष्‌मीनारायण पंवार ने मूंग खरीदी में हो रही लेटलतीफी और किसानों के साथ हो रहे अन्याय पर कृषि मंत्री पर कटाक्ष करते हुए कहा कि अगर पूरे प्रदेश में झूठ का सर्टिफिकेट बांटा जाए तो हमारे मंत्री को पहला स्थान मिलेगा। उन्होंने कहा कि धरना छोड़कर हमें आंदोलन के लिए ग्राउंड पर उतरना होगा।

कॉर्पोरेट के लोगों को फायदा पहुंचाने बढा रहे महंगाईः हरदा नगर पालिका के पूर्व अध्यक्ष हेमंत टाले ने कहा कि महंगाई पहले भी बढ़ती थी, मगर परिस्थिति वश। लेकिन आज जो महंगाई बढ़ रही है, वो कॉर्पोरेट के लोगों को फायदा पहुंचाने के लिए बढ़ाई जा रही है। किसान कांग्रेस के जिलाध्यक्ष मोहन सांई ने कहा कि मध्यप्रदेश में सारी सोसायटी में भाजपा के लोग केंद्रों पर खरीदी कर रहे है।मूंग खरीदी में पोर्टल बन्द करने का खेल खेला जा रहा है और किसानों को गुमराह किया जा रहा है। कुछ ही दिनों में मूंग खरीदी को बंद कर दिया जाएगा। इस दौरान वरिष्ठ नेता बद्री पटेल, पुरषोत्तम कोठारी, रामकृष्ण आंजने ने भी संबोधित किया।

एसडीएम को दिया ज्ञापनः सभा के बाद कांग्रेस कार्यकर्ताओं के साथ मंडी गेट से एसडीएम कार्यालय पहुंचे और ज्ञापन दिया। इस दौरान कांग्रेस ब्लाक अध्यक्ष शंकरसिंह सोलंकी, राकेश पाराशर, प्रवक्ता असलम खान पठान, दशरथ पटेल, संदीप विश्नोई, लोकेश जायसवाल, भगवानसिंह बासले, नितिन पारे, दिलीप ठाकुर, सुगनचंद भंडारी, मयूर जैन, प्रद्युम्न कुशवाहा, मनजीतसिंह बघेल, जितेंद्र राजपूत, बंटी वर्मा, रमेश जाट, गणेश जोशी, आनंद मांझी, भूपेंद्र राजपूत, इमरान खान, महिला कांग्रेस ब्लॉक अध्यक्ष सोना शर्मा, कांग्रेस सेवादल जिला सचिव सरिता बायवार, सेवादल ब्लॉक अध्यक्ष रुपाली ठाकुर सहित कांग्रेसजन मौजूद थे।

Posted By: Nai Dunia News Network

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

NaiDunia Local
NaiDunia Local
 
Show More Tags