हरदा। नवदुनिया प्रतिनिधि

शहर में चोरी की वारदात कम होने का नाम नहीं ले रही हैं। गुरुवार-शुक्रवार की दरम्यानी रात को एक चोर ने छीपानेर रोड पर स्थित कीटनाशक दवाई और बीज दुकान गजानन कृषि सेवा केंद्र को निशाना बनाया। यहां से चोर ने 1 लाख 34 हजार 650 रुपये नकद चोरी कर ले गए। चोरी की वारदात दुकान में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हुई है, लेकिन चोर के मुंह पर कपड़ा बंधा होने के कारण चेहरा स्पष्ट दिखाई नहीं दे रहा है। दुकान संचालक ज्ञानदास गुर्जर पिता रामाधार गुर्जर ने सिटी कोतवाली थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई है। इसके बाद पुलिस ने चोरी का केस दर्ज कर जांच शुरू की। चोरी की सूचना मिलते ही एसडीओपी हिमानी मिश्रा, सिटी कोतवाली थाना के एसआइ सीताराम पटेल सहित पुलिस टीम मौके पर पहुंची। जहां पर मौके का मुआवना किया। इसके साथ ही सीसीटीवी कैमरे की जांच की। दुकान संचालक ज्ञानदास गुर्जर पिता रामाधार गुर्जर की रिपोर्ट पर सिटी कोतवाली थाने में धारा 457, 380 के तहत केस दर्ज किया है।

सुबह दुकान खोलने पहुंचे, तब पता चली वारदात

छीपाानेर रोड पर स्थित गजानन कृषि सेवा केंद्र के संचालक ज्ञानदास गुर्जर ने बताया कि गुरुवार की रात 9 बजे अपनी दुकान बंद करके वह पहली मंजिल पर चला गया। इसके बाद शुक्रवार की सुबह 9 बजे दुकान खोलने के लिए पहुंचे, तब उन्हें दुकान की शटर के ताले टूटे मिले। इसके बाद दुकान के काउंटर का गल्ला चेक किया। इसमें पता चला कि गल्ला में रखे 500 रुपये के 231 नोट, 200 रुपये के सात,100 रुपये के नौ, 50 रुपये के 57 एवं 10 रुपये के 40 नोट शामिल थे।

दो महीने पहले भी हुई थी खाद-बीज दुकान पर चोरी

वर्ष 28 नवंबर 2021 की रात रेलवे स्टेशन स्थित एक खाद-बीज की दुकान से 3 लाख 10 हजार नकदी व 88 हजार की दवाई चोरी हुई थी। रेलवे स्टेशन के पास स्थित एग्रो सर्विस सेंटर खाद बीज दुकान से 3 लाख 10 हजार रुपये नकदी व 88 हजार रुपये की 11 फसल में छिड़कने वाले कीटनाशक दवाई की बोतल की चोरी हो गई थी। पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज खंगाले थे, लेकिन अब तक चोरी के आरोपित गिरफ्तार नहीं हो सके हैं।

वर्जन

छीपानेर रोड पर स्थित गजानन कृषि सेवा केंद्र से चोरी होने की रिपोर्ट दर्ज की गई। चोरी की वारदात के आरोपित की तलाश की जा रही है। पुलिस टीम ने मौके का मुआयना किया है। प्रकरण दर्ज किया गया है। मामले की जांच की जा रही है।

- प्रवीण चढोकर, टीआइ, सिटी कोतवाली थाना हरदा

Posted By: Nai Dunia News Network

NaiDunia Local
NaiDunia Local