- मोहारी पुल के पास मिले युवती के शव की शिनाख्त, पुलिस ने दी जानकारी

सिवनी मालवा (नवदुनिया न्यूज)।

प्रेम प्रसंग के चलते युवक ने एक दिन पहले प्रेमिका का गला काट कर हत्या कर दी। रात में प्रेमिका के शव को नाले में फेंक दिया और दूसरे दिन सुबह ट्रेन से कट कर जान दे दी। इस मामले का पर्दाफाश रविवार को पुलिस ने युवती के शव की शिनाख्त करने के बाद किया है।

वन विभाग की नर्सरी और सात मोहारी पुल के मध्य नाले में शनिवार को अज्ञात युवती की लाश मिली थी। जिसकी शिनाख्त पुलिस ने भीलपुरा निवासी अंजली पिता दीनदयाल के रूप में की है। एसडीओपी उमेश द्विवेदी ने बताया कि यह हत्याकांड प्रेम प्रसंग से जुड़ा हुआ है। जिसमें युवक ने युवती की हत्या करने के बाद स्वयं ट्रेन से कटकर जान दे दी। पुलिस पूरे घटनाक्रम की जांच कर रही है। इसमें अन्य किसी के शामिल होने के संदेह पर भी जांच करते हुए लगातार कुछ लोगों से पूछताछ की जा रही है।

युवक की कॉल डिटेल निकाल रहे

पुलिस का दावा है कि दीपक कटारे का अंजली से प्रेम प्रसंग चल रहा था। इनके बीच किसी बात को लेकर अनबन हो गई और दीपक ने शुक्रवार की रात में धारदार हथियार से युवती का गला काट कर हत्या कर दी। हत्या करके युवती का शव नाले में फेंक दिया। शनिवार को सुबह युवक ने ट्रेन से कट कर जान दे दी। शनिवार दोपहर पुलिस को युवती का शव नाले के पास कीचड़ में पड़ा मिला था। पुलिस युवक के साथ रहने वाले दोस्तों से पूछताछ कर रही है। युवती की हत्या में युवक के साथ अन्य लोगों के शामिल होने को लेकर भी जांच कर रही है। पुलिस युवक दीपक कटारे के मोबाइल की कॉल डिटेल भी निकलवा रही है। इसके साथ ही युवती के मोबाइल फोन की डिटेल भी निकाल रही है।

हत्याकांड के संबंध में एसडीओपी उमेश द्विवेदी ने बताया कि यह मामला प्रेम प्रसंग से जुड़ा हुआ है। जिसमें प्रथम दृष्टया युवक दीपक द्वारा पहले युवती अंजली की धारधार हथियार से हत्या करना पाया गया है। युवती की हत्या के बाद युवक ने अगले दिन सुबह ट्रेन से कटकर अपनी जान भी दे दी है। पुलिस इस हत्याकांड में किसी अन्य व्यक्ति के शामिल होने के बिंदू को लेकर भी जांच कर रही है। युवक व युवती की पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार है।

000000000

फर्जी नंबर लिखी रेत से भरे ट्रैक्टर ट्राली पकड़े

23एचओएस21 माखननगर। ट्रैक्टर ट्राली की जांच करते हुए पुलिसकर्मी। वि

माखन नगर रविवार को थाना बाबई बागरा चौकी प्रभारी एस आई जितेंद्र कुमार वैष्णव ने मानेगांव गुजरबड़ा मार्ग पर रेत के दो ट्रैक्टर ट्राली पकड़े। जिसमें ट्रैक्टर चालक के पास मौके पर ना तो ट्रैक्टर के कागज थे ना ही रेत की कोई रॉयल्टी मिली। एसआई जितेंद्र कुमार वैष्णव ने ट्रैक्टर ट्राली चौकी परिसर में खड़ी कराई। ट्रैक्टर ट्राली वाले हाथ से फर्जी नंबर लिखकर बड़े पैमाने पर चोरी कर रहे हैं। चलाई जा रही ट्रैक्टर ट्राली पर फर्जी नम्बर डाल कर रेत का अवैध कारोबार जारी है। पुलिस ने दोनों ट्रैक्टर ट्राली को पुलिस चौकी में खड़ी करवाई है। दोनों ट्रैक्टर ट्राली मालिक और ड्राइवरों पर पर विधि सम्मत कार्रवाई की जाएगी। वहीं रेत के कारोबारी दोनों ट्रैक्टर ट्राली को छुड़ाने के प्रयास में लग गए हैं। पुलिस द्वारा पकड़े गए दोनों ट्रैक्टर ट्राली पर रेत चोरी और फर्जी नंबर प्लेट लगाकर परिवहन करने का मामला दर्ज करने की कार्रवाई देर शाम तक हो रही थी।

Posted By: Nai Dunia News Network