बाटम खबर

सिटी स्पोर्टस क्लब का लोकार्पण हुआ

फोटो-

18एचओएस- 15

केप्शन- इटारसी। नवनिर्मित सिटी स्पोर्टस क्लब का लोकार्पण करते हुए अतिथि। नवदुनिया।

इटारसी। न्यास कालोनी में नवनिर्मित सिटी स्पोर्टस क्लब का लोकार्पण रविवार शाम विधायक डॉ. सीतासरन शर्मा के मुख्य आतिथ्य में संपन्ना हुआ। इस अवसर पर खेलों के जरिए देश-विदेश में नाम रोशन करने वाली होनहार बेटियों में आराध्या तिवारी, प्रीति मांझी, अनन्या दुबे, अचला दुबे एवं शैफाली रजक ने फीता काटा।

अपने संबोधन में डॉ. शर्मा ने कहा कि जिले में खेल प्रतिभाओं की कोई कमी नहीं है। ये बेटियां उदाहरण हैं कि अच्छी सुविधाएं और मार्गदर्शन मिले तो ये आसमान छू सकती हैं। यह खेल प्रशाल ऐसी प्रतिभाओं को अर्पित है। इस काम में अड़ंगा लगाने वाले नेताओं एवं पूर्व एसडीएम हरेंद्र नारायण को लेकर उन्होंने कहा कि अच्छे काम में विघ्न आते हैं। हम तो जनहित की राजनीति करते हैं। इस सौगात के लिए उन्होंने भाजपा नेता जगदीश मालवीय एवं उनकी टीम को बधाई दी। तैराकी संघ अध्यक्ष पीयूष शर्मा ने कहा कि खेल प्रतिभाओं के लिए हर सुविधा दी जाएगी। जल्द ही खेड़ा स्टेडियम का बाकी काम भी होगा। उन्होंने कहा कि होशंगाबाद से ज्यादा उत्साह यहां देखने को मिलता है।

मालवीय ने कहा कि इस निर्माण में कई दिक्कतें आईं। पूर्व एसडीएम ने कई बार यहां आकर जांच की, लेकिन हमारी नियत सही थी इसलिए यह सपना पूरा हुआ। संचालन कर रहे प्रमोद पगारे ने कहा कि डॉ. शर्मा का यह सपना था कि शहर के बच्चों को एक ही छत के नीचे खेल की सारी सुविधाएं मिलें। जिन लोगों ने शिकायतें की उन्होंने कभी शहर का भला नहीं किया। स्वागत उद्बोधन अश्विनी मालवीय ने दिया। इस अवसर पर भाजपा नेता विश्वनाथ सिंघल, आशुतोष शरण तिवारी, राकेश जाधव, दीपक अठौत्रा, जयकिशोर चौधरी, युमो नगर अध्यक्ष राहुल चौरे, शिरीष कोठारी, गोपाल शर्मा, जतिन बतरा मौजूद रहे।

32 वर्ष की योजना लाइब्रेरी भी बनेगी

इस खेल प्रशाल की योजना 32 वर्ष में कार्यान्वित हुई। जब 1993 में इसकी योजना बनी तो यहां एक लाइब्रेरी भी शुरु करेंगे। यहां ऊपर लाइब्रेरी प्रारंभ करेंगे उसे भी शुरु करेंगे ताकि समाज में बच्चों में अच्छी बातें जाएं उनका बौद्धिक विकास होए राष्ट्रवादी चिंतन भी हो।

खेल संचालक सोमवार को आएंगे

मप्र खेल संचालक सोमवार को इटारसी आएंगे। वे श्रीमंत विजयाराजे सिंधिया खेल प्रशाल का निरीक्षण करेंगे। सिंथेटिक ट्रेक के लिए ढाई करोड़ का प्रस्ताव केंद्र को भेजा हैए उस पर चर्चा करेंगे।

Posted By:

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

ipl 2020
ipl 2020