होशंगाबाद, नवदुनिया प्रतिनिधि।

देहात थानांतर्गत ग्राम देसमोहनी में एक किसान के यहां चोरों ने अलमारी तोड़कर सोने-चांदी के जेवर चुरा लिए। पीड़ित ने थाने में चोरी की शिकायत दर्ज कराई है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। पुलिस के मुताबिक सुखनंदन चौरे पिता बालकदास ने शिकायत दर्ज कराई है कि अज्ञात आरोपितों ने लकड़ी अलमारी तोड़कर उसमें रखे जेवर चोरी कर लिए हैं। पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है। टीआइ हेमंत श्रीवास्तव ने बताया कि कुछ संदिग्धों से पूछताछ की जा रही है जल्द ही आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा। मामले की जांच के लिए थाने की टीम को लगाया गया है। चोरी की एक अन्य घटना देहात थानांतर्गत रसूलिया क्षेत्र में हुई। जहां चोरों ने खेत से मोटर पंप चुरा लिया। पुलिस के मुताबिक अमित पटेल पिता रामगोपाल ने शिकायत दर्ज कराई है कि पानी की मोटर चोर चुराकर ले गए हैं।

00000

रेत चोरी करने पर केस दर्ज

होशंगाबाद। देहात पुलिस ने रेत चोरी के मामले में एक ट्रैक्टर चालक के विरुद्ध केस दर्ज किया है। पुलिस के मुताबिक अखिलेश रैकवार पिता यशवंत निवासी भीलपुरा के विरुद्ध रेत चोरी का केस दर्ज किया गया है। पुलिस द्वारा जिले भर में रेत चोरी करने वालों के विरुद्ध कार्रवाई कर रही है।

0000

जहरीली दवा खाने से दो लोगों की मौत

होशंगाबाद। सिवनीमालवा व डोलरिया पुलिस ने दो युवकों की मौत के मामले में मर्ग केस दर्ज किया है। दोनों युवकों ने जहरीली दवा खा लिए थी, जिसके बाद उन्हें गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया था। सिवनीमालवा पुलिस ने बताया कि आसिफ जाट पिता रामजीवन (20 वर्ष) निवासी दमड़िया बनापुरा ने किन्हीं कारणों के चलते जहरीला पदार्थ खा लिया था। उसे शहर के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया था, जहां उपचार के दौरान उसने दम तोड़ दिया। वहीं डोलरिया के ग्राम ढाबाकला में कृष्णा यादव पिता राधेश्याम यादव (22 वर्ष) ने जहरीली दवा खा ली थी, जिसके बाद उसे जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया था। जहां उसने उपचार के दौरान दम तोड़ दिया।

Posted By: Nai Dunia News Network

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

ipl 2020
ipl 2020