पचमढी। सेना शिक्षा कोर में शहीद दीपक स्मारक गेट पर देर रात एक बड़ी वारदात हो गई हैं। यहां पर 2 अज्ञात युवकों ने ड्यूटी पर तैनात सैनिकों की 2 इंसास रायफल चोरी कर ली हैं। सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार वारदात को गुरुवार देर रात को अंजाम दिया गया हैं।

होशंगाबाद आईजी आशुतोष राय ने इस मामले में जानकारी देते हुए बताया कि अभी शुरुआती सूचना के आधार पर पुलिस ने अलर्ट जारी कर दिया हैं। इसके तहत रेल एसपी भोपाल-जबलपुर सहित सेंट्रल कंट्रोल रूम को सूचित कर दिया हैं। आसपास के जिले की पुलिस को भी घटना की जानकारी दे दी गई है। हालांकि सुबह यह खबर फैलते ही सोशल मीडिया पर अलग-अलग तरह के संदेश वायरल होने लगे थे।

बताया जाता है कि बदमाश इंसास रायफल के साथ कई राउंड गोलियां भी ले गए हैं, जो की बहुत खतरनाक साबित हो सकती है। दूसरी ओर उस टेक्सी ड्राइवर को भी पकड़ लिया हैं, जिसने इन लोगों को पचमढ़ी ले गया और वापस पिपरिया लेकर आया। टैक्सी ड्राइवर के अनुसार यह दोनों लोग पंजाबी में बात कर रहे थे, जिनके पास जाते वक्त तो बंदूक जैसा कुछ नहीं था परंतु लौटते समय क्रिकेट बैट रखने वाला बैग जरूर कंधे पर टांगे थे।

ड्राइवर ने इन लोगों को शुक्रवार अलसुबह पिपरिया स्टेशन छोड़ा, जहां श्रीधाम एक्सप्रेस आने वाली थी। इससे इन बदमाशों के जबलपुर भागने की पूरी संभावना हैं। जबलपुर स्टेशन के CCTV फुटेज देखे जा रहे हैं। वही पिपरिया स्टेशन पर CCTV कैमरे नहीं होने के कारण पुलिस काफी परेशान हो रही हैं।

वही सूत्रों की माने तो सेना शिक्षा कोर प्रबंधन अपने आला अधिकारियों से बात कर अंदरूनी जांच कर रहा हैं। वही पचमढी में आला पुलिस और सेना के अधिकारी पहुंच रहे हैं, जिसके बाद वारदात के कई हिस्सों से पर्दा उठेगा।

Posted By: Sandeep Chourey

fantasy cricket
fantasy cricket