-नगरपालिका भवन के अधिकांश हिस्से में छत से रिस रहा है पानी

-आधा दर्जन विभागों की बैठक बदली

इटारसी। नवदुनिया इटारसी

लगातार हो रही बारिश से नगरपालिका के सीएमओ और उनका अमला भी पीड़ित हो गया है। सीएमओ कक्ष सहित अन्य विभागों की छत से इतना अधिक पानी रिस रहा है कि कक्ष में रिमझिम बारिश जैसे हालात बने हुए हैं। इससे सीएमओ का अब अपने घर से ही दफ्तर चल रहा है। कुछ देर के लिए वे जरूर नगरपालिका कार्यालय आ रहे हैं और कार्यालय अधीक्षक के कक्ष में बैठकर काम करते हैं। सीएमओ के नगरपालिका में नहीं आने से यहां सभी काम चौपट हो गया है, कर्मचारी अपने टेबिल पर दोपहर 12 बजे के बाद से ही नजर नहीं आते।

लेखा विभाग सहित अन्य में भी पानी

नगरपालिका में लेखापाल कार्यालय, नगरपालिका उपाध्यक्ष कक्ष, जलकार्य विभाग सहित कुछ अन्य विभाग हैं जहां पर छत बहुत ज्यादा रिस रही है। नगरपालिका इन छतों को रिपेयर नहीं कर रही है। इस कारण सभी काम अस्त-व्यस्त हैं और बारिश से पीड़ित कर्मचारी अन्य टेबिलों पर जाकर अपना काम चला रहे हैं।

इनका कहना है

नगरपालिका के अधिकांश हिस्से में पानी टपक रहा है, इसलिए कुछ कक्षों का काम दूसरी जगह शिफ्ट किए हैं। मैं भी ऑफिस आ रहा हूं। दरअसल, बैठकों में बार-बार जाना पड़ता है। इसलिए ऑफिस में थोड़ा कम समय दे पा रहा हूं।

हरिओम वर्मा, सीएमओ, इटारसी

खबर के साथ फोटो --- 13 आईटी 08

इटारसी। सीएमओ का कक्ष जो कि बारिश का दौर शुरू होने के बाद से ही बंद है।

13 आईटी 09

इटारसी। नगरपालिका का लेखा अधिकारी कार्यालय यहां भी छत रिस रही है।

13 आईटी 10

इटारसी। जलकार्य विभाग की छत रिसने से यहां के कर्मचारी दूसरी जगह बैठकर कर रहे काम।

......................

मकान की दीवार गिरी

इटारसी। ग्राम पंचायत गौंची तरोंदा इंदिरा नगर में एक मकान की दीवार ढह गई। हादसे के बाद ग्राम पटवारी ने प्रभावित परिवार का जायजा लिया।

------------

प्रताड़ना से मौत पर मामला दर्ज

इटारसी। केसला थाने के ग्राम मरियारपुरा में एक विवाहिता की मौत के मामले में पुलिस ने जांच के बाद कमल पुत्र बाबूलाल विश्वकर्मा के खिलाफ मामला दर्ज किया है। पुलिस में दर्ज रिपोर्ट के अनुसार विवाहिता को दहेज की मांग को लेकर लंबे समय से प्रताड़ित किया गया, जिससे उसकी मौत हो गई। एसडीओपी उमेश द्विवेदी ने पूरे मामले की जांच के बाद आरोपित कमल के खिलाफ मामला दर्ज किया है।

...................

Posted By: Nai Dunia News Network

fantasy cricket
fantasy cricket