नर्मदापुरम, नवदुनिया प्रतिनिधि। वन विभाग के सेवानिवृत्त रेंजर सुरेश सुनेर 70 वर्ष की हत्या कर शव जंगल में फेंक दिया गया। उनका शव बुदनी के जंगल में गडरिया नाले के पास अधीजली हालत में मिला है। जंगल में शव मिलने की सूचना के बाद बुदनी पुलिस के अधिकारी मौके पर पहुंचे व जांच शुरू की। सुरेश सुनेर ने अपने घूमने के वीडियो इंटरनेट मीडिया पर पोस्ट किए थे। सुबह घूमने निकलने के बाद से ही वे घर नहीं पहुंचे थे। परिजन उनकी तलाश कर रहे थे। बुदनी पुलिस ने हत्या का केस दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है। बुदनी थाना प्रभारी विकास खींची का कहना है कि सेवानिवृत्त रेंजर सुरेश सुनेर का शव जंगल में पाइपलाइन के करीब मिला है।

बिना बताए निकले थे घर से

बुदनी पुलिस ने मामले को लेकर जांच शुरू कर दी है। इस संबंध में पुलिस परिजनों से भी जानकारी ले रही है। पुलिस को परिजनों ने बताया कि सुरेश बिना बताए घर से निकले थे। वे अक्सर ही सुबह की सैर के लिए जाते थे, लेकिन यह घरवालों को पता होता था। मंगलवार को बिना बताए वे घर से बाहर गए थे। इंटरनेट मीडिया पर जब पोस्ट सामने आई तो उनकी खोजबीन शुरू कर दी थी। जब कोई जानकारी काफी देर तक नहीं लगी, तब पुलिस को सूचना दी गई।

हत्या कर शव को जंगल में फेंका

जांच के दौरान यह भी तथ्य सामने आया है कि सिर के पिछले हिस्से में वार कर हत्या की गई है एवं घसीटकर शव को जंगल में फेंका गया है। पहचान छुपाने के लिए शव को जलाने का भी प्रयास किया गया। हालांकि शव पूरी तरह से नहीं जल पाया है। पुलिस ने इस कुछ संदिग्धों को हिरास्त में लिया है। जल्द ही इस मामले का पर्दाफाश होने की संभावना जताई जा रही है। पुलिस मोबाइल काल डिटेल भी निकाल रही है। पुलिस अधिकारियों ने जांच बिंदु तय किए हैं जिनके आधार पर जांच की जा रही है। उनकी लोकेशन के बारे में भी जानकारी जुटाई जा रही है। बुदनी टीआइ का कहना है कि मामले की जांच के दौरान जो तथ्य सामने आ रहे है उनके आधार पर जांच आगे बढ़ाई जा रही है। अन्य लोगों के भी बयान लिए जा रहे हैं।

Posted By: Ravindra Soni

NaiDunia Local
NaiDunia Local
  • Font Size
  • Close