पिपरिया/होशंगाबाद। होशंगाबाद जिले के पर्यटन स्थल पचमढ़ी में शुक्रवार-शनिवार की रात रायपुर (छत्तीसगढ़) के व्यापारी कपिल कक्कड़ की उसी के साथी के गनमैन ने गोली मारकर हत्या कर दी। आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया गया है। होशंगाबाद एसपी एमएल छारी के मुताबिक, छत्तीसगढ़ के बाइकर्स क्लब के 20 सदस्य बाइक से भ्रमण पर पचमढ़ी आए थे। सभी यहां अलग-अलग होटल में रुके थे।

इनमें रायपुर के कटोरा तालाब क्षेत्र स्थित पंजाबी कॉलोनी निवासी अनाज व्यापारी कपिल कक्कड़ (38) पिता तिलकराज कक्कड़ और दुर्ग के पद्मनाभपुर सेक्टर-एच, निवासी कारोबारी हरसिमरन ओबेराय उर्फ हनी सिंह (33) भी शामिल थे। हनी के साथ उसका गनमैन धर्मपाल सिंह निवासी जानकीपुरम, लखनऊ (उत्तर प्रदेश) भी था।

रात करीब 11 बजे सभी चंपक होटल में खाना खा रहे थे। इस दौरान कपिल ने हनी से कहा कि खाना खाते समय गनमैन का कोई काम नहीं है। इसे यहां से हटा दिया जाए। अन्य साथियों ने भी कपिल का समर्थन किया। इस पर कपिल और हनी में विवाद हो गया। दोनों में मारपीट होने लगी। अन्य सदस्यों ने बीचबचाव किया।

इसी दौरान हनी के गनमैन धर्मपाल सिंह ने एक गोली हवा में चलाई और दूसरी गोली कपिल को मार दी। कपिल को तत्काल सिविल अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। वारदात के बाद आरोपित हनी और धर्मपाल अपनी बाइक वहीं छोड़कर कार से फरार हो गए।

पुलिस ने देर रात छिंदवाड़ा जिले के तामिया और मटकुली के बीच दोनों को गिरफ्तार कर लिया। दोनों पर हत्या का केस दर्ज किया है। एसपी ने बताया कि क्लब के अन्य सदस्यों से भी पूछताछ की जा रही है। मृतक के परिजन को सूचना दे दी है।