फ्लायर खबर -

अनुच्छेद 370 खत्म करने पर भाजपा ने जयस्तंभ पर आज की आतिशबाजी,तिरंगा लहराया, मिठाई भी बाटी

इटारसी। नवदुनिया प्रतिनिधि

जम्मू कश्मीर राज्य से अनुच्छेद 370 खत्म होने का जश्न भारतीय जनता पार्टी ने आज जयस्तंभ चौक पर मनाया। बड़ी संख्या में यहां भाजपा कार्यकर्ता जमा हुए और आतिशबाजी करते हुए यहां मिठाईयां बाटी। कार्यकर्ताओं के हाथ में तिरंगा झंडा, जिसे वे लहरा रहे थे। उल्लेखनीय है कि भाजपा के पितृपुरुष डॉ श्यामा प्रसाद मुखर्जी ने सबसे पहले जम्मू कश्मीर से अनुच्छेद 370 हटाने के लिए आंदोलन किया था, और उनका बलिदान कश्मीर में हो गया था। भाजपा ने हमेशा अपने चुनावी घोषणा पत्र में इसे हटाने की बात कही थी, जिसे पूरा किया।

इसी बात से भाजपा कार्यकर्ता उत्साहित थे। मंगलवार को लोकसभा में इस अनुच्छेद पर बहस चल रही थी तो सबकी नजर टेलीविजन स्क्रीन पर बनी हुई थी और सोशल मीडिया में बधाईयों का दौर चल रहा था। सोमवार को राज्यसभा में अनुच्छेद 370 हटाने सहित राज्य के पुर्नगठन का बिल पास हो गया था लेकिन भाजपा के आला नेताओं ने निर्देश जारी किए थे वे तब तक निर्देश न दें अधिकारिक तौर पर पार्टी कार्यकर्ता जश्न न मनाएं। हुआ भी यही, सोमवार को भाजपा ने कोई कार्यक्रम नहीं किया। मंगलवार को निर्देश मिलने के बाद पार्टी कार्यकर्ता सड़क पर उतर आए।

भारत माता का हुआ पूजन

भाजपा कार्यकर्ताओं ने यहां जयस्तंभ पर भारत माता का पूजन किया और भारत माता की जय के नारे लगाए। इस अवसर पर भाजपा के नगर अध्यक्ष डॉ नीरज जैन, पिछड़ा वर्ग मोर्चा जिला अध्यक्ष जयकिशोर चौधरी, राजा तिवारी, रिषी दुबे, मंटू जैन, ममता मालवीय, मुकेश मैना सहित अन्य कार्यकर्ता मौजूद थे।

खबर के साथ फोटो --- 06 आईटी 01

इटारसी। आतिशबाजी करते हुए भाजपा कार्यकर्ता।

06 आईटी 02

इटारसी। हाथ में तिरंगा लिए जश्न मनाती हुई भाजपा की महिला विंग की सदस्य।

Posted By: Nai Dunia News Network

NaiDunia Local
NaiDunia Local