- पंजाब पुलिस ने भेजा जेल, होशंगाबाद पुलिस लाने की कर रही तैयारी

19एचओएस3 - होशंगाबाद। आरोपित हरप्रीत सिंह। नवदुनिया।

होशंगाबाद। नवदुनिया प्रतिनिधि।

पचमढ़ी सेना शिक्षा कोर से इंसास रायफल चुराने वाले पूर्व सैनिक ने पूछताछ के दौरान कई जानकारियां पंजाब पुलिस के अधिकारियों को दी है। पंजाब के होशियारपुर जिला अस्पताल से वह अपनी प्रेमिका से मिलने के लिए भागा था। अस्पताल से बाहर भागने के बाद सबसे पहले फोन प्रेमिका को ही लगाया था। इसक बाद वह अमृतसर पहुंचा और जहां से दिल्ली पहुंच गया। यहां पर उसकी प्रेमिका पहले ही इंतजार कर रही थी। हरप्रीत को पकड़ने के लिए पुलिस ने उसकी प्रेमिका के फोन को ट्रेप पर लगाया हुआ था। जैसे ही हरप्रीत ने अपनी प्रेमिका से बात की लोके शन का पता चल गया और वह पंजाब पुलिस के हत्थे चढ़ गया।

न्यायालय ने भेजा जेल

हरप्रीत को शनिवार को पंजाब के होशियारपुर जिला न्यायालय में पेश कि या गया जहां से जेल भेज दिया गया। हरप्रीत से अभी कु ई और बिंदुओं पर पंजाब पुलिस पूछताछ कर सकती है। जेल दाखिल होने के बाद हरप्रीत का रिमांड पंजाब पुलिस लेगी। वहीं यदि होशंगबाद को हरप्रीत को लाने के लिए प्रोटेक्शन वारंट जारी करवाती है तो इसके लिए इंतजार करना होगा। पंजाब पुलिस अस्पताल से भागने के मामले में के स दर्ज कर चुकी है इसी मामले को लेकर अभी पूछताछ करनी है।

कर्ज चुकाने के लिए बनाई थी डकै ती की योजना

इधर पंजाब की टांडा थाना पुलिस द्वारा डकै ती की योजना बनाने के मामले में हरप्रीत व उसके पांच साथियों को हिरासत में लिया गया था, इस मामले की जांच अभी भी जारी है। साथ ही अवैध हथियार रखने का मामला भी फिलहाल जांच में हैं। इन मामलों की जांच के सिलसिले में का पंजाब पुलिस के अधिकारी होशंगाबाद पुलिस के भी संपर्क में है। कई पहलु हैं जिन पर होशियारपुर व पंजाब पुलिस मिलकर काम कर रही हैं

हरप्रीत को होशंगाबाद लाने के लिए वारंट जारी कराने काया जाएगा। हम तीसरी बार प्रयास कर रहे हैं उसे होशंगाबाद लाने के लिए। इस बार संभावना है कि वह हमें मिल जाएगा।

- एमएल छारी, एसपी, होशंगाबाद।

00

Posted By: Nai Dunia News Network

fantasy cricket
fantasy cricket