माखन नगर महाशिवरात्रि पर्व पर नगर के विभिन्ना मंदिरों में भगवान भोलेनाथ का अभिषेक किया गया। नगर के विभिन्ना मंदिरों में मंडी स्थित शंकर मंदिर तहसील के भगवान भोलेनाथ के मंदिर साईं दर्शन में साईं बाबा का एवं मेला प्रांगण में प्राचीन शिवालय में श्रद्धालुओं ने भगवान भोलेनाथ का भविष्य शाम को 5 बजे भोलेनाथ की सवारी निकाली गई। पंचमुखी हनुमान मंदिर से प्रारंभ हुई। सवारी नगर के विभिन्ना मार्गो से होती हुई पुन? पंचमुखी हनुमान मंदिर पहुंची महाआरती कर प्रसाद वितरण कर भोले नाथ की पालकी यात्रा का समापन हुआ।

000000000000

आदिवासी युवक के साथ की मारपीट

माखन नगर। डोलरिया निवासी प्रमोद तेकाम आदिवासी और दलित समाज के लोगों के साथ पुलिस अधीक्षक के नाम एक आवेदन देकर मेघली के पन्नाा लाल गुर्जर के विरुद्ध कार्रवाई के लिए आवेदन दिया था। प्रमोद ने आवेदन में लिखा था कि 20 फरवरी को मैं मेरे खेत पर पानी दे रहा था तभी पन्नाालाल आया और उसने मुझसे कहा तूने मेरा पाइप लेकर आ गया है और बेचकर दारू पी गया। मैंने कहा मैंने नहीं लाया तो उसने मुझे जातिसूचक शब्दों से अपमानित किया गंदी गंदी गालियां दी और मेरे साथ मारपीट की पुलिस ने आवेदन पर रिपोर्ट दर्ज कर पन्नाालाल के विरुद्ध मारपीट और एससी एक्ट के अंतर्गत मामला दर्ज कर विवेचना में लिया है।

0000000000000

लायंस क्लब ने सीएमओ से की सौजन्य भेंट

माखन नगर। लायंस क्लब पिछले कई सप्ताह से श्रमदान और जनभागीदारी से नगर के श्मशान घाट में और अन्य जगह स्वच्छताहीसेवा अभियान के अंतर्गत साफ सफाई के कार्य में भागीदारी करते आ रहा है। नगर को सुंदर, सुव्यवस्थित और स्मार्ट बनाने और नगर में अधूरे पड़े हुए विकास कार्यों को पूरा करने, नगर को स्वच्छता में अव्वल बनाने एवं तमाम अव्यवस्थाओं को दूर करने की दिशा में लायंस क्लब बाबई के अध्यक्ष नरेंद्र शक्तावत, विजय जैन, सौजन्य पाटनी, उपादान डेरिया, अटल खंडेलवाल आदि पदाधिकारियों ने नवागत सीएमओ संतोष रघुवंशी से सौजन्य भेंट की।

00000000000000000000000

00000000000000000000000

पेज 13 के लिए अलग से रखें...

संतोषजी व नितिन जी के ध्यानार्थ... दो नाम मिले हैं....

पचमढ़ी मेला में मृतक - 1. प्रेमकुमार नामदेव आत्मज परसराम उम्र 50 वर्ष, निवासी लालबाग छिंदवाड़ा।

2- गजानन कालपांडे आत्मज यादवराव उम्र 50 वर्ष, निवासी बजरंगनगर अमरावती।

3. एक अन्य व्यक्ति महाराष्ट्र का था जिसका नाम नहीं मिला।

Posted By: Nai Dunia News Network

fantasy cricket
fantasy cricket