होशंगाबाद। डोलरिया में पुलिस ने एक युवक से अवैध शराब बरामद की है। पुलिस प्राप्त जानकारी के अनुसार डोलरिया पुलिस ने सेमरी और दुर्गागढ़ के बीच कार्‌रवाई करते हुए महेश पिता हरि कहार निवासी सेमरीखुर्द के पास से 20 क्वार्टर देशी शराब बरामद की है। पुलिस ने आबकारी एक्ट के तहत के स दर्ज कर लिया है। इसी तरह कोतवाली पुलिस ने कोठी बाजार से आशीष पिता मारटेन मसीह के पास से 40 क्वार्टर देशी शराब बरामद की है। आरोपित के विरुद्ध पुलिस ने आबकारी एक्ट के तहत के स दर्ज कर लिया है। कोतवाली पुलिस ने गोलू उर्फ डममल पिता पति राम जाटव निवासी आदर्श स्कू ल के पीछे 30क्वार्टर देशी मदिरा प्लेन जब्त की है।

000000

दहेज की मांग को लेकर प्रताड़ित करने की शिकायत

होशंगाबाद। दहेज की मांग को लेकर शारीरिक व मानसिक रुप से प्रताड़ित करने की शिकायत जुमेराती की एक महिला ने पुलिस से की है। महिला ने शिकायत की है कि उसे सदाबखान पिता अब्दुल हमीद खान डबलफाटक निवासी ईदगाह दहेज की मांग को लगाकर प्रताड़ति करता है। पुलिस ने के स दर्ज कर मामले की जांच शुरु कर दी है।

000000000

चोरों ने मकान में की वारदात

होशंगाबाद। माखननगर में अज्ञात चोरों ने पनवासा में सूने मकान पर चोरी की वारदात की है। पुलिस के मुताबिक प्रदीप सिंह पता कमल सिंह तोमर ने शिकायत की है थ्क अज्ञात चोरों ने 45 हजार रुपए का सामान चुरा लिया है। पुलिस ने के स दर्ज कर मामले की जांच शुरु कर दी है।

000000

जुआ खेलते सात जुआरी पकड़ाए

होशंगाबाद। सोहागपुर पुलिस अलग अलग जगह छापामार कार्‌रवाई करते हुए सात जुआरियों को पकड़ा है। आरोपितों के विरुद्ध जुआ एक्ट के तहत के स दर्ज कर लिया गया है। प्राप्त जानकारी के अनुसार माता मोहल्ला में कार्‌रवाई करते हुए प्रकाश अहिरवार, प्रवीण, संतोष्ज्ञ को 730 रुपए व ताश पत्ते के साथ पकड़ा गया है। वहीं ईदगाह के पास रामगंज में इसरार शाह, शहीद शाह, इब्राहिम, दिनेश अहिरवार को 2800 रुपए के साथ पकड़ा गया है।

0000000

युवक को दी धमकी।

होशंगाबाद। स्टेशन रोड पिपरिया थाने में एक युवक ने दो युवकों के विरुद्ध जान से मारने की धमकी दी है। पुलिस ने बताया कि ममता पत्नी मुके श नागवंशी ने डोरीलाल नागवंशी के विरुद्ध शिकायत दर्ज कराई है।

000000