इंदौर (नईदुनिया प्रतिनिधि)। एरोड्रम थाना पुलिस ने रिक्शा चालक योगेश वाघमारे की हत्या में उसके साथी आकाश और मूलचंद्र को गिरफ्तार किया है। आरोपितों ने टिकट (नशे) के विवाद में हत्या करना कबूला है।

योगेश की डेढ़ साल पूर्व वीआइपी रोड़ पर हत्या हुई थी, लेकिन पुलिस ने पीएम रिपोर्ट दबा ली और प्रकरण ही दर्ज नहीं किया। हाल ही में लंबित अपराधों की समीक्षा के दौरान मामला दर्ज किया और आरोपितों की गिरफ्तारी हुई। एसपी (पश्चिम) महेशचंद्र जैन के मुताबिक प्रजापत नगर निवासी 35 वर्षीय योगेश पिता यादव राव वाघमारे 2 अप्रैल 2019 को घायल अवस्था में मिला था। उसे साथी आकाश गंभीर अवस्था में अस्पताल लेकर पहुंचा था। आकाश ने पुलिस को बताया कि योगेश का रिक्शा उलटा पड़ा हुआ था। पुलिस ने मर्ग तो कायम कर लिया लेकिन पीएम रिपोर्ट पर ध्यान नहीं दिया। एसपी ने हाल ही में संदिग्ध प्रकरणों की जांच कर निराकरण के निर्देश दिए तो पीएम रिपोर्ट का अवलोकन किया। डॉक्टर ने बताया कि योगेश की चोट लगने के कारण हत्या हुई है।

टीआइ राहुल शर्मा ने हत्या का केस दर्ज कर जांच की और शनिवार को आरोपित आकाश उर्फ बिट्टू मांगीलाल तंवर निवासी पंचवटी नगर और कालू उर्फ मूलचंद्र को गिरफ्तार कर लिया। आरोपितों ने बताया हत्या में छत्रीपुरा निवासी राकेश मसल्टी भी शामिल था। चारों ही शराब,गांजा और स्मैक (टिकट) का नशा करते थे। वारदात के एक दिन पूर्व योगेश से इस बात पर विवाद हुआ था कि उसने ज्यादा टिकट पी लिया। दूसरे दिन उसे समझौता और नशा करने के लिए बुलाया तथा डंडे से हमलाकर दिया। बाद में आकाश उसे अस्पताल भी लेकर गया। टीआइ शर्मा के मुताबिक राकेश पुराने प्रकरण में जेल में बंद है।

...................

बुलैट वाले पर गैर इरादतन हत्या का केस

इंदौर। कनाड़िया थाना पुलिस ने संदीप उर्फ प्रवीण पिता बाबूलाल गिरवाल निवासी नयापुरा की मौत के मामले में अज्ञात बुलैट चालक पर गैर इरादतन हत्या का केस दर्ज किया है। पुलिस के मुताबिक 13 अगस्त को संदीप बिचौली मर्दाना साथी संदीप उर्फ छोटू,बबलू ठाकुर,विनोद उर्फ बीनू के साथ ट्रक की तिरपाल बांध रहा था। तभी बुलैट चालक ने टक्कर मारकर घायल कर दिया। बाद में संदीप की मौत हो गई।

Posted By: Nai Dunia News Network

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

ipl 2020
ipl 2020