इंदौर (नईदुनिया प्रतिनिधि)। शहर के जंजीरवाला चौराहा पर स्थित होटल अपना एवेन्यू में हुए शादी समारोह में खाने के बाद करीब 32 लोग बीमार हो गए। कुछ मेहमानों को उल्टी के साथ दस्त भी लग गए। इसमें पूना, शाजापुर, देवास, रतलाम, सोनकच्छ सहित इंदौर के मेहमान भी शामिल थे।

दरअसल, खजराना निवासी मुकेश नागर की बेटी स्वाति की शादी एक दिसंबर को होटल में रखी गई। पूना से बरात के अलावा अन्य मेहमान भी आए थे। एक दिसंबर को दोपहर और रात का खाना भी होटल में हुआ।

खाने में पनीर, मैथी मटर मलाई, पनीर टिक्का की सब्जी के अलावा मूंग का हलवा, फ्रूट कस्टर्ड, लच्छा पराठा, तंदूरी रोटी और अन्य पकवान बनाए गए थे।

नागर ने बताया कि इंदौर के आसपास से आए मेहमान जल्दी खाना खाकर निकल गए। रात में ही खबर आई कि लोग बीमार हो रहे हैं। पूना के मेहमान भी रात में ही चले गए थे, उनके भी बीमार होने की खबर मिली। मेरी बड़ी बेटी स्नेहा की हालत तो इतनी बिगड़ी की रविवार तक भी ठीक नहीं हो पाई है। खराब भोजन के कारण ही ऐसा हुआ है, लेकिन तीन दिन पहले जब होटल के मैनेजर से मिलने गया तो वह मानने से इन्कार कर रहे हैं। फिलहाल हमने कहीं शिकायत नहीं की है, लेकिन ऐसा किसी और के साथ नहीं होना चाहिए।

Posted By: Hemant Kumar Upadhyay

NaiDunia Local
NaiDunia Local