Accident in Indore : इंदौर (नईदुनिया प्रतिनिधि)। इंदौर में सड़क हादसे में एक युवक की मौत हो गई। जेल रोड पर मोबाइल शाप पर काम करने वाला युवक बाइक से जा रहा था। उसे कार सवार ने टक्कर मार दी। लोगों ने उसे अस्पताल भिजवाया लेकिन वह बच नहीं पाया। शनिवार को पीएम के बाद शव स्वजन को सुपुर्द कर दिया। खुड़ैल पुलिस मर्ग कायम कर मामले की जांच कर रही है।

टीआइ अजयसिंह गुर्जर के मुताबिक घटना ग्राम सनावदिया के समीप की है। मृतक का नाम रवि पुत्र दिनेश चौहान है। साथियों ने पुलिस को बताया कि रवि शुक्रवार रात कंपेल की तरफ जा रहा था। सनावदिया में एक कार चालक ने उसकी बाइक को टक्कर मार दी। रवि को गंभीर अवस्था में एमवाय अस्पताल भिजवाया गया लेकिन उसकी मौत हो गई। शनिवार को स्वजन की मौजूदगी में रवि का पीएम करवाया गया। इसी तरह एक अन्य हादसे में सुनील की भी मौत हो गई। सुनील की बाइक खंडवा रोड पर स्लिप होकर गिर गई थी। सिर में चोट लगने के कारण गंभीर अवस्था में भर्ती किया गया था, जहां सुनील की मौत हो गई।

दो युवकों ने फांसी लगाकर दी जान

एरोड्रम थाना क्षेत्र में एक युवक ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। वह मसाला फैक्ट्री में काम करता था। पुलिस ने मर्ग कायम किया है। फांसी क्यों लगाई, इसका कारण स्पष्ट नहीं हुआ है। पुलिस स्वजन से जानकारी जुटा रही है। पुलिस के मुताबिक मृतक का नाम मुकेश (29) है। उसने किचन के भीतर ही फांसी लगाई है। शुक्रवार रात पति-पत्नी सोने चले गए थे। सुबह पत्नी के उठने पर पता चला मुकेश ने फांसी लगा ली। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और शनिवार को ही पीएम करवाया गया। इसी तरह तिलक नगर थाना क्षेत्र में वीरेंद्र गोयल नामक युवक ने फांसी लगाकर जीवन लीला समाप्त कर ली। पुलिस ने रविवार सुबह उसका शव एमवाय अस्पताल भिजवाया। स्वजन के बयान न होने से मौत का कारण स्पष्ट नहीं हुआ है।

Posted By: Hemraj Yadav

NaiDunia Local
NaiDunia Local
  • Font Size
  • Close