Accident in Indore: इंदौर (नईदुनिया प्रतिनिधि)। इंदौर के खुड़ैल थाना क्षेत्र में मुनीम की सड़क हादसे में मौत हो गई। वह बाइक से चोइथराम सब्जी मंडी जा रहा था। टक्कर मारने वाला लोडिंग पिकअप चालक गाड़ी छोड़ कर भाग गया। शव निकालने के लिए क्रेन से गाड़ी उठानी पड़ी। पुलिस ने पिकअप को जब्त कर लिया है।

टीआइ अजयसिंह गुर्जर के मुताबिक, घटना मंगलवार रात करीब आठ बजे सात मिल रास्ता की है। डबल चौकी निवासी 37 वर्षीय दशरथ पुत्र अशोक मीणा चोइथराम सब्जी मंडी में मुनीम की नौकरी करता था। सुबह ज्यादा काम होने की वजह से दशरथ रात में ही सब्जी मंडी आ जाता था। मंगलवार रात वह बाइक से रवाना हुआ था। इसी बीच सात मिल रास्ता पर हादसे का शिकार हो गया। लोडिंग पिकअप (एमपी 09 एलआर 5751) ने उसे टक्कर मार दी। लोडिंग की रफ्तार इतनी ज्यादा थी कि टक्कर मारने के बाद दशरथ पर ही पहिया चढ़ गया। राहगीरों ने दशरथ के मोबाइल से भाई केतन को काल कर मौके पर बुलाया। प्रत्यक्षदर्शियों ने केतन को बताया कि दशरथ को एक गाड़ी ने टक्कर मारी थी। उसकी टक्कर से वह बाइक सहित गिर गया। तभी पीछे से आ रही पिकअप का चालक नियंत्रण नहीं कर पाया और गाड़ी चढ़ा दी। पिकअप वाहन आलू से भरा हुआ था। शव निकालने के लिए पुलिस को क्रेन की मदद लेना पड़ी।

बेटे का जन्मदिन मनाने आए सुपरवाइजर की इंदौर में हुई थी हत्या, जांच के डेढ़ माह बाद केस दर्ज

इंदौर। बेटे का जन्मदिन मनाने इंदौर आए सुपरवाइजर की हत्या हो गई थी। पुलिस ने डेढ़ महीने बाद अज्ञात आरोपितों पर केस दर्ज किया है। पीएम रिपोर्ट में हत्या का कारण चोट लगना बताया है। सीसीटीवी फुटेज में वह अकेला जाता दिखा है। विजय नगर टीआइ रवींद्र गुर्जर के मुताबिक, 17 अक्टूबर को 26 वर्षीय सुधीर पुत्र मुनिंदरसिंह का शव मिला था। पुलिस ने मर्ग कायम कर पीएम करवाया तो पता चला सुधीर की हत्या हुई है। सिर में गंभीर चोट के निशान हैं। मंगलवार रात पुलिस ने अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ केस दर्ज कर लिया।

फुटेज में अकेला जाते दिखा - टीआइ के मुताबिक, सैलरा जयनगर मधुबनी (बिहार) निवासी सुधीर सूरत में एलएमटी कंपनी में सुपरवाइजर था। 10 अक्टूबर को बेटे शिवांश का पहला जन्मदिन मनाने आया था। पत्नी काजल इंदौर के शिवबाग में माता-पिता के साथ रहती थी। 17 अक्टूबर को वह घर से सूरत जाने के लिए निकला था। स्टेशन पर स्वास्थ्य खराब होने पर सुधीर ने काजल से बात की और लौट आया। देर रात घर नहीं पहुंचा तो तलाश शुरू हुई। करीब 10 बजे पुलिसकर्मियों ने वीडियो काल कर बताया सुधीर की मौत हुई है। पुलिस के मुताबिक, जिस जगह घटना हुई वहां सीसीटीवी कैमरे लगे हैं। दो कैमरों से फुटेज में सुधीर अकेला जाता हुआ दिखा दे रहा है।

Posted By: Hemraj Yadav

NaiDunia Local
NaiDunia Local
  • Font Size
  • Close