Accident in Indore : इंदौर (नईदुनिया प्रतिनिधि)। इंदौर के बायपास पर गुरुवार रात बाइक सवार तीन युवकों की मौत हो गई। तीनों बाइक से देवास की तरफ जा रहे थे। मृतकों में वेटरनरी डाक्टर और कर्मचारी शामिल हैं। पुलिस ने ट्रक जब्त कर लिया है। शवों को एमवाय अस्पताल के शवगृह में रखा गया है।

लसूड़िया थाना टीआइ संतोष दूधी के मुताबिक, घटना रात करीब 11:30 बजे ओमेक्स-3 के सामने ब्रिज के पास की है। महू की तरफ से बाइक से आ रहे तीन लोग ब्रिज के समीप खड़े ट्रक में घुस गए। तीनों बेहोश होकर वहीं गिर गए। खबर मिलने पर एसआइ आरएस दंडोतिया व बीट के जवान मौके पर पहुंचे। तीनों को गंभीर अवस्था में एमवाय अस्पताल भिजवाया, लेकिन डाक्टर ने मृत घोषित कर दिया। तीनों की पहचान रितेश पुत्र जगमोहन यादव निवासी पिपरिया मल्हार (महू), रोहित पुत्र जगमोहन यादव निवासी पिपरिया मल्हार (महू) और राजा पुत्र राजेश यादव निवासी पिपरिया मल्हार (महू) के रूप में हुई है।

बगैर बताए निकले थे घर से - टीआइ के मुताबिक, रितेश वेटरनरी अस्पताल में डाक्टर है, जबकि राजा और रोहित वेटरनरी कालेज में काम करते हैं। देर रात पुलिस ने बाइक नंबर के आधार पर स्वजन तक खबर भिजवाई और स्वजन को अस्पताल बुलाया। उन्होंने पुलिस को बताया कि तीनों घर पर बताए बगैर ही निकले थे।

इंदौर के बाइक सवार की पचमढ़ी के पास सड़क हादसे में मौत

इंदौर। साहसिक पर्यटन के लिए बाइकर्स ग्रुप के साथ पचमढ़ी गए इंदौर के अभ्युदय पिता शिवानंद मिश्रा निवासी ई 2 रेसीडेंस एरिया को सोहागपुर मार्ग पर एक ट्रक ने टक्कर मार दी, जिससे उसकी मौत हो गई। हादसा सोमवार को पचमढ़ी से सतपुड़ा टाइगर रिजर्व के मढ़ई जाते समय हुआ। पुलिस के मुताबिक, बाइकर्स ग्रुप 21 सितंबर को खजुराहो से पर्यटन भ्रमण के लिए निकला था। रविवार को ग्रुप पचमढ़ी पहुंचा था। पचमढ़ी में कई स्थानों पर घूमने के बाद सभी मढ़ई जाने वाले थे। सोहागपुर के पास एक ट्रक क्रमांक एमपी 09 एचजी 9114 के चालक ने बाइक में पीछे से टक्कर मार दी। बाइक चला रहा अभ्युदय मिश्रा गंभीर रूप से घायल हो गया। उसे नर्मदापुरम जिला अस्पताल से भोपाल रेफर कर दिया गया था, लेकिन रास्ते में ही अभ्युदय की मौत हो गई।

Posted By: Hemraj Yadav

NaiDunia Local
NaiDunia Local
  • Font Size
  • Close