Accident in Indore : इंदौर (नईदुनिया प्रतिनिधि)। इंदौर के समीप सिमरोल में फिर बस हादसा हो गया। कसरावद से इंदौर आ रही बस बाईग्राम के समीप शारदा रेस्टोरेंट के पास पलट गई। हादसे में कई यात्री घायल हुए हैं। घायलों को महू के अस्पताल भेजा गया है।

बताया जा रहा है कि शनिवार सुबह कसरावद से इंदौर आ रही मालवीय ट्रैवल्स की बस तेज रफ्तार में थी। इसके कारण वह सड़क से नीचे उतरी और पलट गई। इसमें तीन-चार यात्रियों के घायल होने की सूचना है। अन्य लोग सुरक्षित बताए जा रहे हैं। घायलों को एंबुलेंस 108 से महू के अस्पताल भेजा गया है। गुरुवार को भी सिमरोल में बस 50 फीट गहरी खाई जा गिरी थी। इसमें छह यात्रियों की मौत हो गई थी, जबकि बड़ी संख्या में यात्री घायल भी हुए थे।

आपराधिक प्रकरण दर्ज होगा - इंदौर कलेक्टर मनीष सिंह ने एडीएम पवन जैन और आरटीओ जितेंद्र रघुवंशी को तत्काल मौक़े पर भेजा है। कलेक्टर ने यात्रियों की जान से खिलवाड़ करने पर संबंधित ट्रैवल्स के मालिक पर आपराधिक प्रकरण दर्ज कराने के निर्देश भी दिए हैं। साथ ही कलेक्टर ने उपरोक्त बस सर्विस की सभी बसों के इंदौर में प्रवेश पर भी प्रतिबंध लगाने के निर्देश दिए हैं। कलेक्टर ने इस दुर्घटना की जांच कर अवगत कराने के निर्देश भी अधिकारियों को दिए हैं।

Posted By: Hemraj Yadav

NaiDunia Local
NaiDunia Local
  • Font Size
  • Close