Accident in Indore: VIDEO इंदौर (नईदुनिया प्रतिनिधि)। इंदौर में स्कूल से बंक मारकर गई 12वीं की छात्रा ने गुरुद्वारा की तीसरी मंजिल से छलांग लगा दी। उसे गंभीर अवस्था में अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। घटना पंढरीनाथ थाना क्षेत्र में हुई है और छात्रा एरोड्रम क्षेत्र में रहती है।

पुलिस के अनुसार, छात्रा नाना के साथ शुभम नगर में रहती है। नाना रोजाना उसे यशवंत रोड़ स्थित गुरुद्वारा पर छोड़ते हैं और यहीं से वह खंडवा रोड़ स्थित स्कूल जाती है। शुक्रवार को छात्रा स्कूल नहीं गई थी। बंक मारकर वह अपनी दोस्त के साथ घूम रही थी। स्कूल से नाना के पास भी फोन आया था कि वह स्कूल नहीं आई थी। इस पर उसे फोन लगाया तो उसने कहा था कि मैं स्कूल में हूं और दोस्त को ही टीचर बनाकर उसने नाना की बात करवा दी। संभवतः बंक मारने की बात जब नाना को पता चली तो इससे डरकर उसने छलांग लगा दी।

वीडियो में दिखी गिरते हुए - घटना का वीडियो भी सामने आया है, जिसमें युवती गिरती हुई नजर आ रही है। प्रारंभिक जांच में यह सामने आया है कि छात्रा का नाम सिमरन राठौर है। वह शुभम नगर में रहती थी। गुरुद्वारा की दीवार पर उसके हाथ और पैर के निशान साफ नजर आ रहे हैं।

बैग में मिले पन्ने, लेकिन समझ नहीं आ रहा क्या लिखा - पुलिस का कहना है कि छत पर बैग रखा हुआ था, उसमें कुछ पन्ने मिले हैं, लेकिन उनमें क्या लिखा है, यह समझ नहीं आ रहा है। छात्रा को गंभीर हालत में निजी अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। फिलहाल वह बात करने की स्थिति में नहीं है। जांच की जा रही है। प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार, वह बिजली के तार से टकराते हुए नीचे गिरी थी, जिसके बाद एंबुलेंस की मदद से उसे अस्पताल भिजवाया था।

Posted By: Hemraj Yadav

NaiDunia Local
NaiDunia Local
  • Font Size
  • Close