Accident in Indore : इंदौर (नईदुनिया प्रतिनिधि)। इंदौर में तीन साल के भाई के साथ खेलते-खेलते डेढ़ साल का बच्चा मकान की पहली मंजिल की बालकनी से सड़क पर गिर गया। उसे गंभीर हालत में अस्पताल ले जाया गया, जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई।

पुलिस के अनुसार, नेहरू नगर गली नंबर पांच में यादव नगर निवासी डेढ़ वर्षीय शशांक पुत्र शोभाराम अहिरवार अपने तीन साल के भाई लक्ष्य के साथ रविवार को मकान की पहली मंजिल की बालकनी में खेल रहा था। इस दौरान दोपहर 12 बजे शशांक बालकनी से झांकने लगा और सड़क पर गिर गया। पड़ोस में रहने वाली लड़की घर के बाहर बैठी थी।वह दौड़ी और उसने बच्चे को उठाया और स्वजन को सूचना दी। बच्चे की मां किचन में खाना बना रही थी। गिरने के बाद शशांत बेसुध हो चुका था। उसे गंभीर हालत में एमवाय अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां उपचार के दौरान मंगलवार सुबह उसने दम तोड़ दिया। पिता शोभाराम प्राइवेट नौकरी करते हैं।

डाक्टरों पर लापरवाही का आरोप - स्वजन ने डाक्टरों पर इलाज में लापरवाही का आरोप लगाया है। स्वजन के मुताबिक, शशांक की सीटी स्कैन आदि रिपोर्ट सही आई थी। बाद में उसे इंजेक्शन लगाया गया और इंजेक्शन के ओवरडोज के कारण ही उसकी मौत हुई है। मामले में पुलिस ने मर्ग कायम किया है। जांचकर्ता अमित कटियार ने बताया कि पीएम रिपोर्ट में सिर में अंदरुनी चोट लगने की बात सामने आई है। बच्चे के नीचे वाले होंठ पर चार-पांच टांके भी आए थे। मामले में जांच की जा रही है।

सीआइएसएफ कमांडेंट की शिकायत पर आठ लोगों के खिलाफ धोखाधड़ी का केस

इंदौर। सीआइएसएफ कमांडेंट की शिकायत पर पुलिस ने धोखाधड़ी के मामले में आठ लोगों के खिलाफ प्रकरण दर्ज किया है। आरोपितों ने प्लाट विक्रय में धोखाधड़ी की। लसूड़िया थाना पुलिस के मुताबिक, फरियादी हीरालाल चौधरी निवासी सहायक कमांडेंट सीआइएसएफ नेशनल इंटेलिजेंस ग्रिड नई दिल्ली की शिकायत पर आरोपित शिवनारायण अग्रवाल निवासी स्कीम 54 विजय नगर, गोपालदास निवासी शक्कर बाजार, गोविंद अग्रवाल निवासी एमजी रोड, भरत सिंह निवासी मालवीय नगर, कमलाकर निवासी रामबाग, शांतिलाल निवासी इमली बाजार, राजेश अग्रवाल निवासी शांति नगर, नवीन जैन निवासी रतलाम कोठी के खिलाफ धोखाधड़ी सहित अन्य धाराओं में केस दर्ज किया है। आरोपितों ने फर्जी दस्तावेज तैयार कर तुलसी नगर में फरियादी हीरालाल व अन्य लोगों के साथ प्लाट विक्रय कर धोखाधड़ी की।

Posted By: Hemraj Yadav

NaiDunia Local
NaiDunia Local
  • Font Size
  • Close