Accident in Indore: इंदौर (नईदुनिया प्रतिनिधि)। इंदौर के कनाड़िया थाना क्षेत्र में गुरुवार देर रात सड़क हादसे में एक युवक की मौत हो गई। पुलिस के अनुसार, घर जाते समय अज्ञात वाहन ने सर्विस रोड़ पर मदन (27) पिता नर्मदाप्रसाद कीर निवासी झलारिया को टक्कर मार दी। उसे उपचार के लिए अस्पताल लेकर पहुंचे, जहां उनकी मौत हो गई। मदन होटल जलसा में खाना बनाने का काम करता था। स्वजन ने बताया कि जब देर रात तक वह घर नहीं आया तो रात 11 बजे फोन लगाया, फोन पुलिसकर्मी ने उठाया और हमें हादसे की सूचना दी। मदन मूलरूप से होशंगाबाद का रहने वाला है और यहां अपनी पत्नी के साथ रहता था। पुलिस ने मर्ग कायम कर टक्कर मारने वाले वाहन की तलाश शुरू कर दी है।

आग की चपेट में आने से मौत

आजाद नगर थाना क्षेत्र में आग की चपेट में आने से शुक्रवार को रवींद्र (25) पिता भागीरथ रघुवंशी की मौत हो गई। पुलिस के मुताबिक, 6 दिसंबर को घर पर दूध गर्म करने के दौरान अचानक आग भभक गई थी, जिसके कारण वह चपेट में आ गया था। उसकी उपचार के दौरान मौत हो गई। रवींद्र किराए के कमरे में रहता था और यहां सिलाई का काम करता था। वह मूलरूप से गुना का रहने वाला था।

शराब के आदी अधेड़ की मौत

लसूड़िया थाना क्षेत्र में गुरुवार देर रात संतोष (55) पिता तुकाराम निवासी फोनेक्स टाउनशिप की मौत हो गई। पुलिस के अनुसार, घर के पास अचानक चक्कर आने से वह नीचे गिर गया था। उसे इलाज के लिए अस्पताल लेकर पहुंचे, जहां उसकी मौत हो गई। पूछताछ में स्वजन ने बताया कि वह शराब का आदी था। पुलिस ने मर्ग कायम कर मामले में जांच शुरू कर दी है।

Posted By: Hemraj Yadav

NaiDunia Local
NaiDunia Local
  • Font Size
  • Close