इंदौर, नईदुनिया प्रतिनिधि। जूनी इंदौर थाना पुलिस ने राह चलती स्कूल की छात्राओं के साथ अश्लील हरकत करने वाले आरोपित को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने बताया कि ओल्ड जीडीसी कालेज में बीएस प्रथम वर्ष की पढ़ाई कर रही छात्रा ने आरोपित स्कूटी क्रमांक एमपी 09 यूजे 5149 की हरकतों के बारे में जूनी इंदौर और छत्रीपुरा थाने में शिकायत की थी। आरोपित का एक वीडियो भी बनाकर दिया था। इसके आधार पर तलाश कर आरोपित विद्या पैलेस निवासी 34 वर्षीय महेश पुत्र भगवानलाल को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। शिकायत के बाद जूनी इंदौर थाने में छेड़छाड़ और छत्रीपुरा थाना पुलिस ने पाक्सो और छेड़छाड़ का केस दर्ज किया था। अब छत्रीपुरा थाना पुलिस आरोपित को रिमांड पर लेकर पूछताछ करेगी।

फरियादी छात्रा ने बताया कि नौ जनवरी को वह कालेज जा रही थी। इसी दौरान आरोपित ने छात्रा के साथ अश्लील हरकत की। छात्रा ने आरोपित का वीडियो बनाया और उसे चिल्लाकर भगा दिया। इस दौरान छात्रा वहां से गुजर रहे दो पुलिसकर्मियों से भी मदद मांगी, लेकिन उन्होंने मदद नहीं की। डायल 100 पर फोन किया तो फोन नहीं लगा।बाद में वह जूनी इंदौर और छत्रीपुरा थाने में शिकायत लेकर पहुंची। यहां भी दोनों थानों की पुलिस ने केस दर्ज नहीं किया। कुछ दिन निकलने के बाद छात्रा को पता चला कि वह कई छात्राओं के सामने इस तरह की हरकत कर चुका है।

थानों में शिकायत नहीं होने के कारण वह डीसीपी जोन-4 राजेश सिंह के पास पहुंची। यहां पूरी घटना बताई। छात्रा ने बताया कि युवतियां आरोपित से परेशान हो चुकी हैं। कालेज जाना और वहां से निकलना मुश्किल हो गया है। आए दिन आरोपित कालेज के बाहर या रास्ते में खड़े होकर हरकतें करने लगता है।डीसीपी के आदेश के बाद दोनों थानों ने केस दर्ज किया और आरोपित को गिरफ्तार कर लिया।

Posted By: Sameer Deshpande

NaiDunia Local
NaiDunia Local