इंदौर, नईदुनिया प्रतिनिधि Crime News Indore। शहर में झगड़े व मारपीट के मामले में भी लगातार बढ़ रहे हैं। दो दिन पहले लसूड़िया में हुए परिवार के आपसी झगड़े में पिता और पुत्र ने अपने बड़े बेटे की हत्या कर दी थी। मंगलवार को भी स्कीम 78 में रहने वाले 23 वर्षीय मनीष पुत्र नारायण विश्वकर्मा ने आरोपित राहुल के खिलाफ मारपीट, गाली-गलौज और हत्या की धमकी की शिकायत की है।

लसूड़िया थाना पुलिस को मनीष ने बताया कि वह पास में सब्जी का ठेला लेकर खड़ा था, तभी आरोपित अचानक आया और गालियां देने लगा। गालियां देने से मना किया तो उसने पलड़ा उठाया और सिर में मारा, जिससे सिर फट गया और खून निकलने लगा। भाई पवन ने देखा तो वह बीच बचाव करने आया। इस पर आरोपित ने कहा कि आज के बाद यदि ज्यादा बोलोगे तो वह हत्या कर देगा। मामले में पुलिस ने आरोपित के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। आरोपित फरार है, पुलिस उसकी तलाश कर रही है।

जबरदस्ती रुपये मांग रहा था नहीं दिए तो पीटा

ओमसांई नाथ कालोनी में रहने वाले 21 वर्षीय शुभम पुत्र राजकुमार ठाकुर ने मंगलवार को कालोनी के विनोद के खिलाफ मारपीट का केस दर्ज कराया है। राऊ थाना पुलिस को शुभम ने बताया कि बुधवार को आरोपित आया और शराब पीने के लिए अपने दादा से रुपये मांगने लगा और झगड़ा कर रहा था। शुभम ने मना किया तो आरोपित ने कहा कि तुम बीच में क्यों बोल रहे हो। इतके बाद वह शुभम के साथ मारपीट करने लगा। जाते हुए उसने हत्या की धमकी दी और वह फरार हो गया। मामले में पुलिस को शिकायत की है।

Posted By: Sameer Deshpande

NaiDunia Local
NaiDunia Local