Indore Updates Live: इंदौर, नईदुनिया प्रतिनिधि। शहर के एरोड्रम इलाके में एक आरोपित ने पुलिस के डर से फांसी लगा ली। पुलिस को आरोपित पवन चौहान पर चेन स्नेचिंग का शक था। वहीं मृतक के परिजनों पुलिस पर गंभीर आरोप लगा रहे हैं।

एरोड्रम थाना पुलिस के अनुसार क्षेत्र में रहने वाले पवन ने शुक्रवार रात को फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। पवन पिछले दिनों हुई चेन स्नेचिंग के मामले में पुलिस के संदेह के घेरे में था। मृतक उस घटना के बाद से ही शहर से बाहर था और हाल ही में लौटा था। मामले में पुलिस स्वजनों से पूछताछ कर रही है। मृतक पवन पर पहले ही चेन स्नेचिंग के कई रिकार्ड दर्ज हैं। परिजनों ने पुलिस पर गंभीर आरोप लगाए हैं। उनका आरोप है कि पुलिस बेवजह पवन पर दबाव बना रही थी।

हाईकोर्ट के सामने आग

इंदौर हाई कोर्ट के गेट के बाहर शार्ट सर्किट से आग लग गई। हालांकि यहां किसी गंभीर हानी की सूचना नहीं है।यह शहर के सबसे व्यस्त मार्गों में से हैं और दिनभर यहां ट्रैफिक का जोर रहता है। तुंरत ही आग लगने की सूचना फायर ब्रिगेड को दे दी गई और कुछ देर के लिए वहां से यातायात बंद कर दिया गया।

कलेक्टर की बैठक

नगरीय प्रशासन विभाग द्वारा आज निर्वाचन के संदर्भ में प्रदेश के सभी कलेक्टर्स और अन्य संबंधित अधिकारियों की बैठक वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के द्वारा ली जा रही है। इंदौर कलेक्टर मनीष सिंह और अन्य संबंधित अधिकारी कॉन्फ्रेंसिंग में भाग ले रहे हैं।

Posted By: Sameer Deshpande

NaiDunia Local
NaiDunia Local
  • Font Size
  • Close