Agnipath Protest in MP: इंदौर (नईदुनिया प्रतिनिधि)। अग्निपथ योजना के विरोध में उपद्रव की साजिश का पर्दाफाश हुआ है। पुलिस ने तीन युवकों को गिरफ्तार किया है जो वाट्सएप लिंक भेज कर युवाओं को भड़का रहे थे। कई के खिलाफ भड़काऊ पोस्ट साझा करने के आरोप में केस दर्ज किया है।

डीसीपी जोन-4 राजेश कुमारसिंह के मुताबिक शुक्रवार सुबह इंदौर के लक्ष्मीबाई नगर रेलवे स्टेशन पर हुए प्रदर्शन के बाद पुख्ता जानकारी मिली थी कि अग्निपथ योजना का विरोध कर रहे प्रदर्शनकारी शनिवार को आर्ट्स एवं कामर्स कालेज में हंगामा करने वाले हैं। कुछ लोग वाट्सएप ग्रुप में भड़काऊ पोस्ट साझा कर युवाओं को भड़का रहे हैं। संदेश प्रसारित कर उन्हें भंवरकुआं क्षेत्र में एकत्र किया जा रहा है। टीआइ शशिकांत चौरसिया ने जानकारी जुटाई और आर्मी सीईई और आर्मी मैन के नाम से बने वाट्सएप ग्रुप सामने आए जिनमें प्रदर्शन के लिए भड़ाकाऊ पोस्ट डाली जा रही थी। यह भी पता चला कि दुर्गेश जाट, शुभम दांगी, जय किशन नागर और उज्जवल धाकड़ युवाओं को भड़का रहे हैं। राहुल सोनी, शुभम यादव और अशोक यादव नामक युवक भी उकसाने में शामिल हैं। मैसेज में यह भी लिखा कि पांच हजार से ज्यादा भीड़ एकत्र हुई तो पुलिस कुछ नहीं कर सकेगी। टीआइ ने दुर्गेश, शुभम और जय किशन को धारा 188 के तहत गिरफ्तार कर लिया। भीड़ जमा होती इसके पहले पुलिस ने कालेज में मोर्चा संभाल लिया और उन युवाओं को फोन कर समझाया जो पुलिस से झगड़ा करने पर उतारू थे।

भजन गायक दुष्कर्म के आरोप में गिरफ्तार

इंदौर। हीरानगर थाना पुलिस ने भजन गायक को गिरफ्तार किया है। उस पर भजन गायिका ने दुष्कर्म का आरोप लगाया है। आरोपित ने शादी का झांसा देकर शारीरिक संबंध बनाए थे। एसआइ कमल किशोरी शर्मा के मुताबिक 28 वर्षीय पीड़िता ने आरोपित करण पुत्र मूलचंद्र चौहान निवासी गुलमोहर कालोनी पर दुष्कर्म का आरोप लगाया है। दोनों की एक आर्केस्ट्रा में मुलाकात हुई थी। आरोप है कि करण ने शादी का झांसा दिया और पीड़िता से शारीरिक संबंध बनाए।

Posted By: Hemraj Yadav

NaiDunia Local
NaiDunia Local
  • Font Size
  • Close