इंदौर, नईदुनिया प्रतिनिधि,Air Indore News। कोरोना काल में जबरदस्त घाटे का सामना कर रही एयरलाइंस लगातार अपनी उड़ानें निरस्त कर रही हैं। बुधवार को लगातार दूसरे दिन शेड्यूल में से दिल्ली, रायपुर और मुंबई उड़ानों को निरस्त कर दिया गया। आने-जानी वाली मिलाकर करीब आठ उड़ानें निरस्त रहेंगी। इनमें सबसे अधिक उड़ानें इंडिगो की है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार इंडिगो ने अपनी रायपुर, मुंबई और दिल्ली की उड़ानों को निरस्त कर दिया है। दोपहर में दिल्ली जाने वाली उड़ान को निरस्त किया है। इसी के साथ इंडिगो ने मुंबई और रायपुर को भी निरस्त किया है। इस तरह से दिनभर में आने-जाने वाली आठ उड़ानें निरस्त की गई हैं। बीते कई दिनों से एयरलाइंस लगातार अपनी उड़ानें निरस्त कर रही है। यात्री कोरेाना के कारण यात्रा करने से डर रहे हैं। जिससे उड़ानों में यात्री ही नहीं मिल रहे है।

हालात यह हो गए है कि 170 सीटर विमान में 35 यात्री भी सफर नहीं कर रहे है। इससे काफी घाटा हो रहा है। कई शहरों से सीधी कनेक्टिविटी टूट गई हैं। कुछ दिनों पहले तक लोग जरूरी काम से यात्रा कर रहे थे, लेकिन अब लोगों ने यात्रा करना ही बंद कर दी है। हालांकि एजेंटों का यह भी कहना है कि कोरोना का प्रकोप कम होने पर हालात पहले की तरह सामान्य हो जाएंगे।

गोवा उड़ान भी हुईं बंद

ट्रेवल एजेंट के अनुसार गोवा मेंं संक्रमण के मामले बढ़ने पर वहां पर लाकडाउन लगाया गया है। जिससे यात्रियों ने वहां के टिकट भी निरस्त करवा लिए है। इसके कारण इंडिगो ने इस उड़ान को निरस्त कर दिया है। रायपुर से आकर विमान गोवा जाता था जबकि वापसी में गोवा से आकर रायपुर जाता था।

Posted By: gajendra.nagar

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

 
Show More Tags