इंदौर (नईदुनिया प्रतिनिधि) ITF Tennis Indore। क्वालीफाइंग राउंड के जरिए मुख्य दौर में प्रवेश करने वाले भारत के अर्जुन गोहद ने शहर में आयोजित अंतरराष्ट्रीय टेनिस टूर्नामेंट के दूसरे दिन बड़ा उलटफेर किया। अर्जुन ने चौथी वरीयता प्राप्त भारत के ही अर्नाघ गांगुली को 3-6, 6-1, 6-1 से हराकर यलो डायमंड वर्ल्ड टेनिस टूर जूनियर आईटीएफ ग्रेड-5 चैंपियनशिप के दूसरे दौर में प्रवेश किया। बालिका वर्ग में भी क्वालीफाइंग दौर से मुख्य दौर में पहुंचने वाली पवित्रा पारिख व पांचवीं वरीयता प्राप्त फ्रांस की कैमिला ड्रूज आगे बढ़ीं।

इंदौर टेनिस क्लब पर मंगलवार को खेले गए बालक एकल के पहले दौर क्वालीफायर जैश्नव शिंदे ने भारत के ही सार्थक गांधी को 6-4, 4-1 से हराया। दूसरे सेट में सार्थक रिटायर्ड हर्ट हो गए। वहीं अन्य मुकाबलों में भारत के कार्तिक सक्सेना ने आयुष हिंडलेकर को 6-4, 6-2 से, भूषण हाओबाम ने आकर्ष गांवकर को 2-6, 6-4, 6-1 हराया। बालिका वर्ग में पांचवीं वरीयता फ्रांस की कैमिला सामेल ड्रूज ने पुष्टी लड्ढा को 6-4, 7-5 से शिकस्त दी। क्वालीफाइंग दौर में उम्दा प्रदर्शन करने वाली पवित्रा पारिख ने भारत की ही कोतिष्ठा मोड़क को 6-4, 6-0 से, क्वालीफायर दीपशिखा श्रीराम ने सांची शर्मा को 6-3, 6-0 से, प्रियांशी चैहान ने दीवा भाटिया को 3-6, 7-6(4), 6-1 से पराजित किया।

युगल मुकाबले प्रारंभ

बालक युगल वर्ग में शीर्ष वरीय अमन दहिया और अर्नाघ गांगुली बिना खेले ही क्वार्टर फाइनल में पहुंचे। उनके प्रतिद्वंदी आयुष्मान अरजरिया और तुषार मित्तल चोट के कारण मैच खेलने नहीं उतरे। दूसरी वरीयता प्राप्त अमेरिका के संजीथ देवनेनी व भारत के मानव जैन ने भारत के तनिष्क जाधव व आयुष हिंदलेकर को आसानी से 6-0, 6-1 से हराया।

इंदौर की अमिषी दूसरे दौर में

इंदौर की अमिषी शुक्ला ने परी सिंह के साथ खेलते हुए बालिका युगल के पहले दौर में काव्या खिरवार व लक्ष्मी प्रभा को 6-2, 6-7(3), 10-8 से पराजित किया। बालिका शीर्ष वरीय जोड़ी रेशमा व सुशीथा मारूरी ने सानिया मसंद व कोतिष्ठा मोदक को 6-4, 6-1 से शिकस्त दी।

Posted By: Sameer Deshpande

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

 
Show More Tags