इंदौर (नईदुनिया प्रतिनिधि)। एक केबल कारोबारी की पत्नी के अश्लील फोटो वायरल कर 50 लाख रुपये की मांग करने वाले आरोपित गणेश सोनोने उर्फ गैंगस्टर उर्फ डॉन को हाईकोर्ट इंदौर की एकल पीठ ने इस शर्त पर जमानत स्वीकार कर ली कि वह 50 लीटर सैनिटाइजर और 500 मास्क थाने में दान करेगा। जमा सामग्री कैदियों के काम आएगी। आरोपित जेल से रिहा होते ही मंगलवार को एमजी रोड़ थाना पहुंचा और सैनिटाइजर व मास्क जमा करवा दिए।

50 वर्षीय केबल कारोबारी ने डॉन के खिलाफ 20 जुलााई को एमजी रोड़ थाने में जान से मारने की धमकी व अड़ीबाजी की रिपोर्ट लिखवाई थी। आरोपित के वकील ने कहा कि पीड़ित द्वारा जिस प्रकार का घटनाक्रम बताया वह सच नहीं है। पुलिस ने उस पर झूठा केस दर्ज किया और किसी प्रकार की अश्लील सामग्री भी जब्त नहीं हुई। 28 सितंबर को हाईकोर्ट जज विवेक रुसिया ने वीडियो कांफ्रेंस से सुनवाई करते हुए कहा कि वह समाज और शिकायतकर्ता के हित में 50 लीटर सैनिटाइजर व 500 मास्क थाने में दान करेगा। जिन्हें जेल में बंद कैदियों और जेल कर्मचारियों के उपयोग में लिया जाएगा। कोर्ट के आदेश पर मंगलवार को आरोपित ने थाने में सामान जमा करवा दिया।

जेल के सामने ही मांगे थे रुपये

पीड़ित ने रिपोर्ट लिखवाई थी कि आरोपित ने उसे उस वक्त रोका जब वह एक दोस्त के साथ जा रहा था। उसे धमकाया और कहा कि मुझे 50 लाख रुपये चाहिए वरना तेरी पत्नी के अश्लील फोटो वायरल कर दूंगा। आरोपित ने उस्तरा निकाल कर चोट पहुंचाई। उसने पत्नी व कारोबारी की हत्या की धमकी दी। मामले में पुलिस ने आरोपित को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया और चालान भी पेश कर दिया।

Posted By: Nai Dunia News Network

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

 
Show More Tags